पुलवामा में गश्‍ती दल पर आतंकी हमला,एक श्रमिक घायल

पुलवामा में गश्‍ती दल पर आतंकी हमला,एक श्रमिक घायल

Prateek Saini | Publish: Sep, 05 2018 04:48:24 PM (IST) Jammu

कश्मीर में आतंकी अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे है...

(श्रीनगर): कश्मीर में आतंकी अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे है। आतंकियों की ओर से सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग करने का सिलसिला जारी है। सुरक्षबलों के सिपाहियों पर गोलीबारी करने का ताजा मामला दक्षिण कश्मीर के पुलवामा से सामने आया है। यहां पर बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों के एक गश्तीदल दल पर हमला कर दिया। इस हमले में गश्ती दल बाल-बाल बच गया। लेकिन इस दौरान एक बाहरी श्रमिक गोली लगने से घायल हो गया। आतंकी हमले के बाद भाग गए।

 

घात लगाकर बैठे थे आतंकी

सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) का एक गश्तीदल बुधवार को लस्सीपोरा हाजीडार इलाके से गुजर रहा था। वहां घात लगाए आतंकियों ने अचानक स्वचालित हथियारों से फायरिंग कर दी। जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर किए। करीब सात से आठ मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चली। इस दौरान आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आकर एक श्रमिक जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए श्रीनगर के अस्पताल मे दाखिल कराया गया है।

 

चालाया जा रहा सर्च अभियान

इस मामले में जानकारी देते पुलवामा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि आतंकियों हमले के दौरान अर्जुन कुमार नामक श्रमिक जख्मी हो गया। आतंकियों को पकड़ने के लिए एक तलाशी अभियान चलाया गया है।


एमबीए युवक ने थामा आतंक का दामन

इधर जम्मू के डोडा जिले के घट इलाके के एमबीए डिग्री धारी युवक की आतंकी वेश में फोटो वयारल होने के बाद से हडकंप मच गया। घट इलाके के फुरकान आबाद मोहल्ला के हारुन अब्बास वानी (21) पुत्र गुलाम अब्बास वानी का फोटो सोशल मीडिया पर एके 47 बंदूक के साथ वायरल हुई। बताया जा रहा है कि हारून आतंकी संगठन में शामिल हो गया है। यह फोटो सामने आने के बाद से हारून के परिजन उससे आतंक की राह छोडकर वापस आ जाने की गुहार लगा रहे है।

यह भी पढे: आतंकियों की लगातार हो रही भर्ती ने बढाई सुरक्षाबलों की चिंता,इस साल इतने युवकों ने पकडी आतंक की राह

Ad Block is Banned