सेना ने पुलवामा मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी, हथियार और गोला-बारूद बरामद

सेना ने पुलवामा मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Prateek Saini | Publish: Nov, 10 2018 10:05:57 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और गोला-बारूद सहित संदिग्ध सामग्री बरामद की गई है...

(श्रीनगर): जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ पुलवामा के तिकुन गांव में चली। खबरों के मुताबिक, इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं, उनके शव भी बरामद कर लिए हैं। मुठभेड़ वाली जगह से हथियार और गोला-बारूद सहित संदिग्ध सामग्री बरामद की गई है।

 

पुलवामा मुठभेड़ को लेकर पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) कश्मीर, एसपी पानी ने कहा है कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सर्च अभियान शुरू किया गया था। एक संक्षिप्त शूटआउट में दो आतंकवादी मारे गए हैं। ये दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के थे। इनसे काफी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है।

 

इससे पहले पुलवामा जिले के त्राल इलाके में ही शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की अभी तक कोई सूचना नहीं थी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया, ‘पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई।’

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned