scriptइस सुदामा की कृष्ण की तरह मदद करेंगे सोनू सूद, कराएंगे घुटने की सर्जरी | Sonu Sood will help this Sudama like Krishna, undergo knee surgery | Patrika News

इस सुदामा की कृष्ण की तरह मदद करेंगे सोनू सूद, कराएंगे घुटने की सर्जरी

locationजमुईPublished: Aug 13, 2020 06:35:57 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Bihar News ) कृष्ण-सुदामा की मित्रता (Friendship like Krishan-Sudama ) के पौरोणिक प्रमाण मिलते हैं। कृष्ण की तरह ही सोनू सूद ने सुदामा (Sonu Sood will help this Sudama ) यादव की मदद की ठान ली है। एक अनजान से ऐसी ही एक मित्रता की मिसाल कायम की है चर्चित मददगार और फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने। बिहार के जमुई जिले के एथलीट सुदामा यादव की गुहार सोनू सूद ने सुन ली है।

इस सुदामा की कृष्ण की तरह मदद करेंगे सोनू सूद, कराएंगे घुटने की सर्जरी

इस सुदामा की कृष्ण की तरह मदद करेंगे सोनू सूद, कराएंगे घुटने की सर्जरी

जमुई(बिहार): (Bihar News ) कृष्ण-सुदामा की मित्रता (Friendship like Krishan-Sudama ) के पौरोणिक प्रमाण मिलते हैं। कृष्ण की तरह ही सोनू सूद ने सुदामा (Sonu Sood will help this Sudama ) यादव की मदद की ठान ली है। एक अनजान से ऐसी ही एक मित्रता की मिसाल कायम की है चर्चित मददगार और फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने। बिहार के जमुई जिले के एथलीट सुदामा यादव की गुहार सोनू सूद ने सुन ली है। सोनू सूद की टीम के लोगों ने चोटिल एथलीट से बात कर इस महीने के अंत में घुटने की सर्जरी कराने की बात कही है। अभिनेता सोनू सूद के दिए भरोसे के बाद अब सुदामा और उसके साथियों में उम्मीद जगी है कि होनहार एथलीट एक बार फिर से खेल के मैदान में अपना जलवा दिखा पाएगा।

सोनू से लगाई थी गुहार
ट्विटर पर अभिनेता सोनू सूद के जवाब मिलने के बाद सुदामा और उसके साथियों के लिए यह बात किसी खुशखबरी से कम नहीं है। सुदामा से फोन पर अभिनेता सोनू सूद की टीम के लोगों ने बात करके कहा कि इस महीने के अंत में ही सजज़्री हो जाएगी। सोनू सूद ने कहा-करो मेडल लेने के तैयारी सुदामा ने घुटने का इलाज कराने के लिए कई लोगों से मदद मांगी। इसी दौरान एक ट्विटर यूजर प्रभात लाल यादव ने खुद को सुदामा के भाई बताते हुए अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी। उसमें सोनू सूद से सुदामा के घुटने की सर्जरी की गुहार लगाई। इसके बाद सोनू सूद ने ट्विटर हैंडल से इस बात का जवाब दिया कि,”देश का गौरव है सुदामा, मेडल लेने की तैयारी करो भाई, अगले हफ्ते सर्जरी करेंगे।

फिर जीत सकेगा मेडल
एथलीट सुदामा ने बताया कि फोन पर अभिनेता सोनू सूद की टीम के लोगों ने उनसे बातचीत की है। इस महीने के अंत में ही सर्जरी करने की बात कही गई है। सुदामा यादव के स्थानीय कोच सूरज कुमार आशुतोष ने भी बताया कि ट्विटर के माध्यम से जमुई के एक खेल प्रेमी ने सुदामा के लिए अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी थी, जिसके बाद सुदामा को मदद करने का आश्वासन मिला है, जिससे उम्मीद जगी है कि सुदामा एक बार फिर मेडल जीतने के लिए मैदान में उतरेगा।

यूथ एशियन चैंपियनशिप में हुए चोटिल
बीते साल 13 से 17 मार्च तक हांगकांग में आयोजित हुए तीसरे यूथ एशियन चैंपियनशिप में अंडर 18 आयुवर्ग में देश की तरफ से सुदामा यादव खेलने गए थे। खेल शुरू होने के ठीक 5 मिनट पहले सुदामा वार्म अप कर रहे थे। तभी उनके घुटने में चोट लग गई, जिस कारण वो खेल नहीं पाए। घुटने की चोट के कारण सुदामा बीते डेढ़ साल से किसी चैंपियनशिप में शामिल नहीं हो रहा पा रहे थे। जमुई जिले के खैरा प्रखंड के डूमरकोला गांव के एक साधारण परिवार से आने वाले एथलीट सुदामा यादव खेलो इंडिया समेत देश के कई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। वे जेवलिन थ्रो में कई मेडल भी जीत चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो