script3 हजार रुपए के लिए नर्स ने किया 10 महीने की बच्ची का अपहरण, जानें पूरा मामला | 10-month-old girl kidnapped for Rs three thousand in Janjgir | Patrika News
जांजगीर चंपा

3 हजार रुपए के लिए नर्स ने किया 10 महीने की बच्ची का अपहरण, जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में जांच करने के लिए कराने तीन हजार की रकम को 10 महीने बाद भी नहीं चुका पाने पर एक स्टॉफ नर्स एवं उसके दो अन्य साथियों द्वारा 10 माह की बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है।

जांजगीर चंपाJun 30, 2021 / 04:47 pm

Ashish Gupta

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में जांच करने के लिए कराने तीन हजार की रकम को 10 महीने बाद भी नहीं चुका पाने पर एक स्टॉफ नर्स एवं उसके दो अन्य साथियों द्वारा 10 माह की बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: घर में चोरी-छिपे चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस तो हुआ खुलासा

घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के खरौद की है। पुलिस के अनुसार तिवारी पारा खरौद निवासी विंदा साहू की 10 माह पहले जचकी हुई थी। इसके लिए उसने बलौदाबाजार की नर्स निशा तिवारी को बुलाई थी। डिलीवरी कराने का चार्ज 3 हजार रुपए निर्धारित किया गया था। यह राशि तत्कालिक में विंदा साहू ने नर्स को नहीं चुका पाई थी। इस बात का नर्स को खुन्नस था। वह बार-बार तगादा करती थी।

यह भी पढ़ें: छोटी बहन का आरोप, जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया बलात्कार, बड़ी बहन ने की मदद

28 जून को नर्स निशा तिवारी अपने साथी पुष्पा साहू एवं सोनू खान को लेकर उसके घर आई और पैसे अब तक नहीं दिए कहकर 10 माह की मासूम को किडनैप कर बलौदाबाजार ले गई। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने नर्स एवं उनके साथियों के खिलाफ धारा 365, 294, 506, 34 जुर्म दर्ज किया। पुलिस की टीम तत्काल बलौदा बाजार पहुंची और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अगवा हुए मासूम को परिजनों को सौंप दिया है।

Home / Janjgir Champa / 3 हजार रुपए के लिए नर्स ने किया 10 महीने की बच्ची का अपहरण, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो