scriptलोहे का एंगल चोरी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार | 4 accused arrested for stealing iron angle | Patrika News
जांजगीर चंपा

लोहे का एंगल चोरी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

लोहे का एंगल चोरी करने वाले ४ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने २४ घंटे में ही चोरी के मामला को सुलझाने में सफलता हासिल की है।

जांजगीर चंपाMay 15, 2022 / 09:14 pm

Ashish Tiwari

लोहे का एंगल चोरी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

sp office

लोहे का एंगल चोरी करने वाले ४ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने २४ घंटे में ही चोरी के मामला को सुलझाने में सफलता हासिल की ह।
पुलिस के अनुसार चांपा थाना अंतर्गत सिवनी निवासी कुलदीप कुमार चांपा थाना में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। रिपोर्ट के अनुसार 13-14 के रात कोसमंदा साइड में रखे लोहे के एंगल, सेंटरिंग प्लेट, राड को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया कि रिपोर्ट पर थाना चाम्पा में धारा 379, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पतासाजी के लिए तत्काल थाना चाम्पा में टीम तैयार कर आरोपी के बारे में पतासाजी किया जा रहा था। प्रकरण में 15 मई को को आरोपीगण राकेश यादव (23), अनमोल चौहान (२१), जयप्रकाश कश्यप, सुरेंद्र उर्फ गज्जू यादव सभी निवाड़ी कोसमंदा को अलग-अलग स्थानों से हिरासत में लेकर पुछताछ किया गया। पहले तो उन्होंने चोरी करने से साफ इंकार कर दिया। बाद में पुलिस सख्ती बरती तो उन्होंने चोरी करना स्वीकार किया। इसके साथ ही चोरी हुए मशरूका को जप्त किया गया। इसमें लोहे का एंगल, सेंटरिंग प्लेट, राड सहित अन्य सामान को आरोपियों के कब्जे से जब्त किया। चोरी के सामान को छुपाकर रखे हुए थे। वहां आरोपियों को लेकर पुलिस ने जब्त किया। उक्त आरोपियों द्वारा जुर्म करना स्वीकार करने तथा पर्याप्त अपराध सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। उक्त विवेचना कार्रवाई में थाना प्रभारी चाम्पा निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, सहायक उपनिरीक्षक दिलीप सिंह, प्रधान आरक्षक राकेश तिवारी, आरक्षक धमेंद्र तिवारी, रोहित कहरा, माखन साहू, ईश्वरी राठौर, उमेश वैष्णव, गौरीशंकर राय का योगदान रहा।

Home / Janjgir Champa / लोहे का एंगल चोरी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो