script8वीं पास प्यून आज काटता है करोड़ों के चेक, ये उसकी कामयाबी नहीं बल्कि हमारे शासन कि…. | 8th pass peon become accounted due to govt. irresponsibility | Patrika News

8वीं पास प्यून आज काटता है करोड़ों के चेक, ये उसकी कामयाबी नहीं बल्कि हमारे शासन कि….

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 15, 2019 01:43:39 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

आठवीं पास व्यक्ति आज रोज करोड़ों रूपए के चेक काट रहा है।
आप सोच रहे होंगे (Unique News) कि उसने जिंदगी में अपनी मेहनत से कुछ हासिल किया होगा।
 

peon

8वीं पास प्यून आज काटता है करोड़ों के चेक, ये उसकी कामयाबी नहीं बल्कि हमारे शासन कि….

जांजगीर-चांपा. आठवीं पास व्यक्ति आज रोज करोड़ों रूपए के चेक काट रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि उसने जिंदगी में अपनी मेहनत से कुछ हासिल किया होगा। लेकिन यहां आप गलत है। ये उसकी कामयाबी नहीं बल्कि सरकारी प्रबंधन (Chhattisgarh Government) की नाकामयाबी के कारण हो रहा है। आइए जानते है पूरा मामला…

दफ्तर में जीन्स और भड़कीले रंग के कपड़े पहनना मना, इस IAS ने तत्काल लगाई रोक, जानिए वजह

छत्तीसगढ़ के नगरपंचायत राहौद में लोगों को चाय पानी पिलाने वाले आठवीं पास प्यून को यहां के अफसरों ने अकाउंटेंट के पोस्ट पर बिठा दिया है और वह हर रोज नगरपंचायत के विकास कार्य के करोड़ो का चेक काट रहा है। एक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी को इस पद पर बिठाना सरकार के लापरवाही को उजागर करता है।

जांजगीर-चांपा जिले के नगरपंचायत राहौद में बीते कई महीनों से यहां का प्यून कमलेश यादव को यहां के सीएमओ ने अकाउंटेंट के पद पर बिठा दिया है। पहले जो प्यून यहां के कर्मचारियों व अफसरों को घूम-घूमकर चाय पानी पिलाता था वह अब खुद सीएमओ के चेंबर के पास बैठकर अकाउंट अफसर बन बैठा है और उसके तेवर सातवें आसमान पर है।

छत्तीसगढ़ में बिजली कटौती को लेकर वायरल हुआ ये वीडियो, देखकर उड़ जाएंगे होश

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो