बाइक सवार दंपती को टैंकर ने रौंदा, पति-पत्नी की मौत, बेटी गंभीर

आक्रोशित भीड़ ने मेन रोड में किया चक्काजाम, चालक घटनास्थल से फरार, दो बच्चों के सिर से मां-पिता का साया उठा

जांजगीर-चांपा. शहर से लगे गांव में बुधवार को दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। तिलई के पास एक अनियंत्रित टैैंकर ने बाइक सवार दंपती को जबरदस्त टक्कर मार दी। बाइक सवार दंपती को रौंदते हुए टैंकर मेन रोड में ही पलट गया। इससे पति-पत्नी की घटनास्थल में ही दर्दनाक मौत हो गया। वहीं 15 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। गंभीर अवस्था में सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया है। हेड इंज्यूरी के कारण जिंदगी व मौत से झूल रही है। वहीं चालक घटनास्थल से फरार हो गया। आक्रोशित भीड़ ने घटनास्थल पर मुआवजा की मांग को लेकर चक्जाम कर दिए। बाद में पुलिस की समझाइश के बाद आक्रोशित भीड़ ने चक्काजाम समाप्त किया।
जांजगीर थाना अंतर्गत बोड़सरा निवासी शिवचरण साहू पिता राजाराम साहू (45) अपनी पत्नी उषा साहू (40) व बेटी नैंसी साहू (15) के साथ बाइक से सगाई कार्यक्रम में शामिल होने बोड़सरा से नरियरा जा रहा था। शिवचरण साहू मेन रोड तिलई के पास पहुंचे ही थे कि सामने तेज एवं लापरवाही पूर्वक आ रहे टैंकर क्रमांक सीजी 11 क्यूयू 7616 ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक ऊपर ही जाकर पलट गया। इससे शिवचरण साहू व उसकी पत्नी उषा साहू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी 15 साल की बेटी नैंसी दूर जा गिरी। जिससे उसके सिर व चेहरे पर गंभीर चोटे पहुंची। उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि नैंसी को सिर में गंभीर चोट के कारण हेड इंज्यूरी हो गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां मौका मुआयना कर तत्काल शव को पीएम के जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। इधर चालक घटनास्थल से टैंकर छोड़कर फरार हो गया।

एनएच में किया चक्काजाम, दो घंटे बाद भी नहीं पहुंचे अफसर
दिल दहला देने वाला हादसा होते ही वहां से गुजर रहे राहगीर मदद के लिए दौड़े। घायल नैंसी को १०८ के माध्यम से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद परिजनों से मिलकर घटनास्थल पर मुआवजा की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिए। चक्काजाम होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इस दौरान दो घंटा बीत जाने के बाद भी कोई अफसर घटनास्थल पर पहुंचे थे।

टैंकर के हेल्पर को भी आई चोटें
टैंकर में एक्सीडेंट करने के बाद चालक फरार हो गया। वहीं टैंकर का हेल्पर तिलई निवासी राजू कौशिक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। उसके सिर व चेहरे पर चोट पहुंची हैं। हेल्पर राजू कौशिक ने बताया कि राधारानी फ्यूल्स जांजगीर से डीजल भरकर अमरताल राइस मिल गए थे। जहां खाली कर वापस आ रहे थे। कुछ आयल टैँकर में भी था। एक कार को बचाने के चक्कर में टैंकर अनिंयत्रित हो गया। चालक आकाश चंद्रा गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है।

दोनों बच्चों के सिर मां-पिता का साया उठा
शिवरचण साहू व उसकी पत्नी उषा का एक्सीडेंट में मौत तो हो गया। लेकिन उसके एक लड़का व एक लड़की के ऊपर से माता-पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। एक एक्सीडेंट से दोनों बच्चों की जिंदगी बदल दी। उसका बड़ा लड़का निशांत साहू दिपका में 11 वीं क्लास में पढ़ाई कर रहा है। वहीं लड़की 9 वीं क्लास में पढ़ रही है। एक्सीडेंट के बाद नैंसी बार-बार अपनी माता-पिता को याद कर रही थी।

Deepak Gupta Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned