हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए युवक को अपनी चपेट में ले लिया।

कोसमंदा. 15 अगस्त की सुबह 9.30 बजे पीआईएल जा रही ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एस ट्रक नंबर 5392 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए शनिवार को ग्राम कोसमंदा में पोखर कुमार उर्फ गोलू पिता संतराम सूर्यवंशी (23 वर्ष) को चालक दीनानाथ उरांव ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद कोसमंदा के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। दुर्घटना कारित ट्रेलर चालक मौके से भाग रहा था, लेकिन उसे लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने ट्रेलर चालक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रेलर चालक उच्चभिट्ठी चांपा का रहने वाला है।

चांपा पुलिस के अनुसार पोखर कुमार 15 अगस्त की सुबह 9.30 बजे अपने नए घर से रोड के पास वाले घर अपने मित्रों के साथ जा रहा था। उसके साथी लक्ष्मीनारायण सूर्यवंशी, अमित कुमार सूर्यवंशी भी मौके पर थे। उसी समय अमीलाल करियारे के घर के पास ही पहुंचे थे, तभी कमरीद की ओर से आ रही ट्रेलर चालक तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते आया और पोखर को टक्कर मार कर एक्सीडेंट कर दिया। जिससे उसके सिर ट्रेलर के चक्के से दब गया। युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

गांव वालों ने कानून का पालन करते हुए चक्काजाम नहीं किया और ना ही कोई जन हानि की इधर घटना के बाद मौके पर वाहन छोड़कर ट्रेलर चालक भाग रहा था। जिसे गांव के युवकों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। आरोपी ट्रक चालक को पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है। घटना के बाद गांव में शोक की लहर है।

सड़क पर शव रख किया पिता का इंतजार
बताया जा रहा है कि मृतक का पिता अपने घर पर नहीं था। वह ग्राम महंत में खेती किसानी के काम से गया था। सड़क दुर्घटना के बाद उसके पिता को मौके पर बुलाए। तब तक ग्रामीण सड़क पर शव रख उसके पिता का इंतजार करते रहे और न्याय की गुहार कर रहे थे। काफी देर बाद उच्चाधिकारियों की समझाइश पर शव को उठाया और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान सूर्यवंशी समाज के लोगों ने मृतक के परिजनों का सहयोग किया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned