scriptVideo- लगातार हो रही आगजनी का मास्टरमाइंड निकला सशत्र बल का जवान | Accused arrested | Patrika News
जांजगीर चंपा

Video- लगातार हो रही आगजनी का मास्टरमाइंड निकला सशत्र बल का जवान

– दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जांजगीर चंपाFeb 15, 2019 / 06:41 pm

Vasudev Yadav

Video- लगातार हो रही आगजनी का मास्टरमाइंड निकला सशत्र बल का जवान

Video- लगातार हो रही आगजनी का मास्टरमाइंड निकला सशत्र बल का जवान

जांजगीर-चांपा. पामगढ़ क्षेत्र में सिलसिलेवार हुई आगजनी की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। आग लगाने में कोई और नहीं प्रेम प्रसंग में असफल सशत्र बल का जवान अपने साथी के साथ वारदात को अंजाम देते आ रहा था। पेट्रोल पंप से मिले फुटेज के आधार पर पुलिस ने आगजनी की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने जवान समेत एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।
पामगढ़ थाने में मोनिका उर्फ मधुलिका लहरे पिता हीरालाल लहरे रिपोर्ट दर्ज कराई कि अज्ञात लोगों ने उसकी मौसी वंदना टंडन के किराये के मकान में पेट्रोल डालकर घर में आग लगा दी है, जिससे कमरा में आग लगने से घर में रखे खाट एवं सामान जल गया। वंदना टंडन आग से कर जल गई थी, जिसकी रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 436,324 के तहत जुर्म दर्ज किया गया था।
आगजनी की घटना अज्ञात आरोपी के द्वारा किरायेदार मोहन रात्रे को निशाना बनाते हुये घटना को अंजाम दिया गया था। जिस पर मामले को गंभीरता से लेते हुये टीम बनाकर क्षेत्र के पेट्रोल पम्पों में लगे सीसीटीव्ही के फुटेज का अध्ययन किया गया। ग्राम नरियरा के शगुन पुष्कर फ्यूल्स के सीसीटीव्ही फुटेज में 11 फरवरी की शाम 7.20 बजे एक मोटर सायकल में दो व्यक्ति को प्लास्टिक के तीन डिब्बे पर पेट्रोल लेते हुये दिखे।
यह भी पढ़ें
भारी वाहनों से सामानों का लोड-अनलोड करने ऐसा घेरा रास्ता, कि लोगों का आवाजाही हो जाता है बंद

Video- लगातार हो रही आगजनी का मास्टरमाइंड निकला सशत्र बल का जवान
इस संबंध में पेट्रोल पम्प के कर्मचारी से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि ग्राम नरियरा निवासी दुर्गेश पाटले अपने साथी गोविंदा टंडन के साथ तीन प्लास्टिक के डिब्बे में पेट्रोल खरीद कर ले गए हैं। पुलिस ने इनकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान पता चला कि दुर्गेश पाटले दूसरी वाहनीं छग सशस्त्र बल में नौकरी करता है। उसके साथी गोविंदा टंडन को घर से तलब कर पूछताछ करने पर वह गोल-मोल जवाब देने लगा। कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने घटना के संबंध में खुलासा किया। आरोपी गोविंदा टंडन के कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन मोटर सायकल को जप्त किया गया है तथा थाना पामगढ़ थाने में धारा 457, 435, 436, 324 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

Home / Janjgir Champa / Video- लगातार हो रही आगजनी का मास्टरमाइंड निकला सशत्र बल का जवान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो