scriptरमन के नाम को लेकर मचा बवाल, मोहल्लेवासियों ने बैठक कर प्रशासन को दी चेतावनी, कहा… | An uproar over Raman's name | Patrika News
जांजगीर चंपा

रमन के नाम को लेकर मचा बवाल, मोहल्लेवासियों ने बैठक कर प्रशासन को दी चेतावनी, कहा…

An uproar over Raman’s name: रमन के नाम को लेकर मोहल्ले में बवाल की स्थिति हो गई है। मोहल्लेवासियों ने इसकी शिकायत थाना व नगरपालिका से की है।

जांजगीर चंपाNov 19, 2019 / 02:05 pm

Vasudev Yadav

रमन के नाम को लेकर मचा बवाल, मोहल्लेवासियों ने बैठक कर प्रशासन को दी चेतावनी, कहा...

रमन के नाम को लेकर मचा बवाल, मोहल्लेवासियों ने बैठक कर प्रशासन को दी चेतावनी, कहा…

जांजगीर-चांपा. बोर्ड में लिखे गए रमन नगर को समाजकंटकों ने बदलकर शंकर नगर कर दिया है। जिससे मोहल्ले में बवाल की स्थिति निर्मित हो गई है। वार्डवासियों का कहना है कि इसमें वार्ड के ही किसी कांग्रेसी का हाथ है। सात माह पहले भी नाम को बदला गया था। बाद में नपा ने फिर से रमन नगर लिखवाया था। इस बार वार्ड में बवाल की स्थिति उत्पन्न हो रही है। मोहल्लेवासी एकजुट होकर 24 नवंबर को चक्काजाम करने की चेतावनी दी है।
चार साल पहले वार्ड आठ में सांसद की अगुवाई में मोहल्लेवासियों द्वारा अपने मोहल्ले का नाम रमन नगर दिया था। मोहल्ले का शुभारंभ करते हुए नहर पार में बोर्ड पर रमन नगर लिखा गया था। इसके बाद पालिका में रमन नगर के नाम से मोहल्ला को जाना जाए कहकर आवेदन की प्रक्रिया भी पूरी की गई थी। इससे इस मोहल्ला को रमन नगर के नाम से जाना जाने लगा। लेकिन रविवार की रात नहर के पार में लिखे बोर्ड पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा रमन की जगह शंकर लिख दिया गया है। सुबह मोहल्लेवासियों की नजर जब इस बोर्ड पर पड़ी तो वे बिफर गए।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

मोहल्लेवासियों द्वारा बैठक बुलाई गई। सभी एक राय होकर नाम बदलने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई के लिए अड़ गए और थाना व नगरपालिका में लिखित शिकायत करने का निर्णय लिया गया। सभी मोहल्लेवासी एकत्रित हुए और थाना व सीएमओ नपा को ज्ञापन सौंपा गया। जल्द ही संबंधित व्यक्ति पर कार्रवाई करने की मांग की है।
मोहल्लेवासियों का कहना है कि संबंधित व्यक्ति द्वारा दूबारा फिर से नाम को बोर्ड से रात में बदला गया है। यह किसी कांग्रेसी का ही षड्यंत्र है। मोहल्लेवासियों थाना में शिकायत करते हुए कहा कि जल्द ही संबंधित व्यक्ति पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाए। कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में 24 नवंबर को मेन रोड में बोर्ड को उखाड़कर चक्काजाम किया जाएगा। जिसकी सारी जवाबदारी शासन-प्रशासन की होगी।

Home / Janjgir Champa / रमन के नाम को लेकर मचा बवाल, मोहल्लेवासियों ने बैठक कर प्रशासन को दी चेतावनी, कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो