scriptनहर पुल के उपर देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया, मौके पर हुई मौत | Bike driver dies at high speed truck | Patrika News
जांजगीर चंपा

नहर पुल के उपर देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया, मौके पर हुई मौत

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। बीच शहर में इस तरह की घटना अब आम बात हो गई है

जांजगीर चंपाMay 20, 2019 / 08:22 pm

Vasudev Yadav

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। बीच शहर में इस तरह की घटना अब आम बात हो गई है

नहर पुल के उपर देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया, मौके पर हुई मौत

जांजगीर-चांपा. जिला मुख्यालय के नहर पुल के उपर रविवार की रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। बीच शहर में इस तरह की घटना अब आम बात हो गई है। शहर में भारी वाहनों के फर्राटे मारने का यह बड़ा परिणाम सामने आया है।
डभरा क्षेत्र में एक ही दिन ४ लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत को लोग भूल भी नहीं पाए थे। ठीक इसी तरह की घटना फिर जिला मुख्यालय में रविवार की रात हुई। जहां नहर पुल के उपर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक बसंतपुर चांपा निवासी संजीव यादव पिता बंसीलाल को कुचल दिया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक के पीछे सवार दूसरे युवक को भी गंभीर चोटें आई। पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराने जिला अस्पताल भेज दिया है। दूसरे युवक की हालत सामान्य बताई जा रही है। इधर घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा ३०४ ए तहत जुर्म दर्ज किया है। दुर्घटनाकारित वाहन की तलाश के लिए पुलिस ने पहल ही नहीं की है।

रात को बन जाता है मौत का मार्ग
जिला मुख्यालय में रात को शहर के बीचों बीच भारी वाहन फर्राटे मारते हैं। शहर में रात भर भारी वाहनों की लाइन लगी होती है। यहां तक एक पल भी सड़क पार करना होता है या फिर शहर से गुजरना बड़ी मुश्किलों भरा काम होता है। ऐसे में शहर के बीच से गुजरना खतरे से खाली नहीं होता। यही वजह है कि बीच शहर में आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है।

Home / Janjgir Champa / नहर पुल के उपर देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को अपनी चपेट में ले लिया, मौके पर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो