scriptभोलेनाथ के दर्शन करने उज्जैन जा रहा था परिवार, तभी रास्ते में मालगाड़ी से टकरा गई कार और…. | Car Collides with Mallgadi in railway track at CG | Patrika News
जांजगीर चंपा

भोलेनाथ के दर्शन करने उज्जैन जा रहा था परिवार, तभी रास्ते में मालगाड़ी से टकरा गई कार और….

भोलेनाथ के दर्शन करने पूरा परिवार उज्जैन जा रहा था। ट्रेन से बिलासपुर से थी इसलिए परिवार के लोग कार से स्टेशन जा रहे थे। तभी अचानक मोड़ में तेज रफ्तार कार रेलवे ट्रैक में मालगाड़ी से टकरा गई। (Accident in chhattisgarh) (latest Accident News)

जांजगीर चंपाMay 16, 2019 / 05:04 pm

Anjalee Singh

Accident in Chhattisgarh

भोलेनाथ के दर्शन करने उज्जैन जा रहा था परिवार, तभी रास्ते में मालगाड़ी से टकरा गई कार और….

जांजगीर-चांपा. भोलेनाथ के दर्शन करने पूरा परिवार उज्जैन जा रहा था। ट्रेन से बिलासपुर से थी इसलिए परिवार के लोग कार से स्टेशन जा रहे थे। तभी अचानक मोड़ में तेज रफ्तार कार रेलवे ट्रैक में मालगाड़ी से टकरा गई। इससे कार में सवार सभी 11 लोगों को गंभीर चोटें आई है। घायलों को इलाज के लिए सीधे बिलासपुर रेफर किया गया है। (Accident in chhattisgarh) (latest Accident News)

Accident in Chhattisgarh

मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग पामगढ़ थाना क्षेत्र के धनेली गांव के थे। जो कार में सवार होकर उज्जैन जाने के लिए बिलासपुर जा रहे थे। उन्हें बिलासपुर से ट्रेन पकडऩी थी। गुरुवार की सुबह बिलासपुर जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान वे अकलतरा से जैसे ही आगे बढ़कर मुरलीडीह रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे, तभी अंधे मोड़ के रेलवे ट्रैक पर तेज रफ्तार मालगाड़ी ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार छिटककर दूर जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। कार में सवार 11 लोगों को गंभीर चोटें आई है। सभी घायलों को संजीवनी एक्सप्रेस से बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फिलहाल घायलों का इलाज बिलासपुर के सिम्स में चल रहा है। इधर अकलतरा पुलिस दुर्घटनाग्रस्त कार को अकलतरा ले आई है। घायलों का किसी का नाम पता नहीं चल रहा है।

Home / Janjgir Champa / भोलेनाथ के दर्शन करने उज्जैन जा रहा था परिवार, तभी रास्ते में मालगाड़ी से टकरा गई कार और….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो