scriptचार लाख रुपए लेकर गांजा तस्कर को छोडऩे वाले तीन आरक्षक को एएसपी ने किया लाइन अटैच | Case of hemp smuggling: Three guards line attach | Patrika News
जांजगीर चंपा

चार लाख रुपए लेकर गांजा तस्कर को छोडऩे वाले तीन आरक्षक को एएसपी ने किया लाइन अटैच

Hemp Smuggling: सप्ताह भर पहले बिर्रा थाने के तीन आरक्षक ने ओडिशा पासिंग की कार का पीछा करते हुए पकड़ा था गांजा, पैसे लेकर तस्कर को छोड़ दिया था।

जांजगीर चंपाMar 27, 2020 / 07:13 pm

Vasudev Yadav

चार लाख रुपए लेकर गांजा तस्कर को छोडऩे वाले तीन आरक्षक को एएसपी ने किया लाइन अटैच

चार लाख रुपए लेकर गांजा तस्कर को छोडऩे वाले तीन आरक्षक को एएसपी ने किया लाइन अटैच

जांजगीर-चांपा. ओडिशा के तस्करों से 35 किलो गांजा पकड़कर 3 लाख 95 हजार रुपए लेकर छोडऩे के आरोप में बिर्रा थाने के तीन आरक्षकों को एसपी पारूल माथुर ने लाइन अटैच कर दिया है। यह इस बात का प्रमाण है कि पत्रिका की खबर पर पुलिस प्रशासन ने निष्पक्षता पर मोहर लगाई है। अब तक लोग इस खबर को केवल अफवाह बता रहे थे, लेकिन एसपी ने मामले की जांच कराई और मामला सही होने के बाद ही आरक्षकों को लाइन अटैच किया है।
यह भी पढ़ें
गांजा तस्करों को पकडऩे की बजाय चार सिपाहियों ने रातोंरात कर ली सेटिंग, एक लाख 60 हजार रुपए लेकर छोड़ा

ज्ञात हो कि सप्ताह भर पहले बिर्रा थाने के आरक्षक अश्वनी जायसवाल, वीरेंद्र टंडन और अर्जुन यादव ने ओडिशा पासिंग की कार का पीछा करते हुए पकड़ा। कार में 35 किलो गांजा था। गांजा को छोडऩेे के एवज में आरक्षकों ने कार चालक से चार लाख रुपए की मांग की थी। चार लाख रुपए में कार चालक ने पांच हजार रुपए छुड़वाए और तीन लाख 95 हजार रुपए दे दिया। इतनी बड़ी रकम को तीनों आरक्षकों ने आपस में बांट लिए।
यह भी पढ़ें
भैसों के सरपंच को खानी पड़ेगी जेल की हवा, मस्ती के मूड में कोरोना को लेकर सोशल मीडिया में किया फेक पोस्ट

दिलचस्प बात यह है कि इस बात की जानकारी पत्रिका के हाथ लगी और पत्रिका ने इस खबर को लगातार प्रमुखता से प्रकाशित किया। यहां तक पत्रिका ने इस खबर को आईजी को भी वाकिफ कराया। आईजी ने एसपी को मामले की जांच करने के आदेश दिए। जांच में मामला सही निकला, जिसके चलते एसपी पारूल माथुर ने तीनों आरक्षक अश्वनी जायसवाल, वीरेंद्र टंडन और अर्जुन यादव को लाइन अटैच कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो