सक्ती व चांपा के दो बड़े सट्टा किंग क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े

सक्ती व चांपा के दो बड़े सट्टा किंग क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े

Shiv Singh | Publish: Apr, 17 2018 09:14:07 PM (IST) Janjgir-Champa, Chhattisgarh, India

दो सटोरिए से तीन लाख रुपए नगदी एवं लाखों की पट्टी जब्त

जांजगीर-चांपा. सक्ती व चांपा के दो बड़े सटोरियो को क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार की रात सट्टा खिलवाते हुए धर दबोचा। इनके कब्जे से लाखों रुपए नगदी एवं लाखों रुपए की पट्टी जब्त किया है।

आरोपियों के कब्जे से दर्जनों मोबाइल व लैपटॉप भी जब्त किया गया है। पकड़े गए सटोरियों में सक्ती के ऐसे सटोरिया भी शामिल है जो तीन दिन पहले जब क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी तब अपने आप को बेगुनाह साबित करते हुए उल्टे पुलिस पर ही गलत कार्रवाई करते हुए अपने आप को राजा हरिशचंद बताने लगे थे। दो दिन बाद उनकी हेकड़ी तब गुल हो गई जब पुलिस ने उन्हें दांव लगाते हुए पकड़ लिया।

जिले में आईपीएल क्रिकेट में सट्टा खुलेआम चल रहा है। इसकी भनक लगने पर एसपी नीतु कमल ने चौतरफा मुखबिर लगाए हैं। जिसमें पुलिस को सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात बड़ी सफलता मिली। पहली कार्रवाई सक्ती में हुई। जब क्राइम ब्रांच की टीम ने रात एक बजे सक्ती का बड़ा सटोरिया राजमकल सक्ती के पास रहने वाला कमलेश अग्रवाल उर्फ कप्पू को धर दबोचा।

कप्पू अग्रवाल अपने साथी बिलासपुर निवासी अमित ताम्रकार पिता खुमान सिंह को भी पकड़ा। दोनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो नग एलसीडी टीवी, कैल्कुलेटर, लगभग १८ लाख रुपए की पट्टी, छह नग मोबाइल, एक लाख ५० हजार रुपए नगदी जब्त किया है।


चांपा में दो लोग धराए
कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चांपा के दो लोगों को सट्टा पट्टी के साथ धर दबोचा है। दोनों सटोरियों से पुलिस ने ५ लाख रुपए की पट्टी और एक लाख ६५ लाख रुपए नगदी जब्त किया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लछनपुर में मनहरण देवांगन के खाली पड़े मकान में लाखों का दांव लग रहा है।

पुलिस ने देर रात छापेमारी कर उसके ठिकाने में दबिश दी और शिव देवांगन एवं कृष्ण देवांगन को मनहरण के खाली मकान से पकड़ लिया। दोनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने १२ मोबाइल, कलर टीवी, सेटअप बाक्स, टीवी रिमोट, १ लाख ६५ हजार रुपए नगदी, पांच लाख रुपए की पट्टी सहित अन्य सामान जब्त किया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned