scriptपत्नी ने देवर के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | Crime in Chhattisgarh: Wife killed husband with brother-in-law | Patrika News
जांजगीर चंपा

पत्नी ने देवर के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पति पत्नी के बीच जमीन संबंधित विवाद हो गया। विवाद बढ़ते गया और अपने देवर के साथ मिलकर महिला ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

जांजगीर चंपाJul 11, 2020 / 09:34 am

Bhawna Chaudhary

crime.jpeg

जांजगीर-चांपा. सिटी कोतवाली से सटे ग्राम खोखरा में पति पत्नी के बीच जमीन संबंधित विवाद हो गया। विवाद बढ़ते गया और अपने देवर के साथ मिलकर महिला ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद सुबह गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी महिला व उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार विजय कटकवार पिता कन्हैया पिछले छह सात साथ से अपनी पत्नी को छोड़कर बाहर पलायन कर गया था। वह 20 जून को वापस अपने गांव लौटा था। एक दो दिन रहने के बाद वह अपने रिश्तेदारों के गांव चला गया। तीन जुलाई से वह अपनेघर में रह रहा था, लेकिन अपनी पत्नी से अलग रहकर जीवन यापन कर कर रहा था। दो दिन पहले विजयअपनी पत्नी के खेत की बुआई रोपाई करने चला गया। इस बात के लेकर पति पत्नी में बुधवार की रात को जमकर विवाद हो गया। इस दौरान विजय का छोटा भाई संजर कटकवार भी आ गया जो बीच बचाव करने लगा।

विजय अपने भाई संजय से भी मारपीट शुरू कर दिया तीनों के बीच जान से मारने की बात सामने आने लगी।हत्या की बात सुनकर विजर छत से कूद गया और भागने की कोशिश करने लगा लेकिन वह भार नहीं पाया। उसकी पत्नी व देवर से रास्ते में पकड़ लिया और लाठी डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उता दिया। इस दौरान सुबह हुई और लोग बीच रास्ते में विजय कटकवार क शव देख हैरत में पड़ गए। लोगों ने

इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची औ पंचनामा तैयार कर शव अपने कब्ज में लिया। वहीं आरोपी संजर । कोटवार एवं मृतक की पत्नी हेमलता कश्यप को धारा 302 वे न तहत जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार क लिया है।

Home / Janjgir Champa / पत्नी ने देवर के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो