scriptशादी का दबाव बना रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने गला दबाकर मार डाला, बाथरूम में मिली लाश | Crime: Lover killed girlfriend stabbed to death body found in Bathroom | Patrika News
जांजगीर चंपा

शादी का दबाव बना रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने गला दबाकर मार डाला, बाथरूम में मिली लाश

किराए के मकान में रहकर फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी।

जांजगीर चंपाSep 09, 2020 / 02:31 pm

Bhawna Chaudhary

Crime

मोमिनपारा में चाकूबाजी करने वाले दस्तगीर-जमन की गिरफ्तारी नहीं

जांजगीर-चांपा. जांजगीर चांपा जिले के जगदल्ला में किराए के मकान में रहकर फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने की वजह यह थी कि प्रेमिका उसे शादी के लिए दबाव बना रही थी। प्रेमी अपनी प्रेमिका के दबाव में आने के बजाए उसकी गला दबा दिया। फिलहाल प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चांपा पुलिस के अनुसार पेंड्रा इलाके के संदीप चौधरी का उसके गांव के ही मीना भाटिया पिछले दो-तीन साल से प्रेम संबंध था। जिसके बाद लड़की को उसके घर वाले लड़के को सौंप दिए थे। प्रेमिका गांव में रहती थी। वहीं संदीप चौधरी चांपा जगदल्ला इलाके में किराए के मकान में रहकर फाइनेंस कंपनी में काम करता है। सोमवार की शाम को ही संदीप चौधरी की प्रेमिका अपने प्रेमी की से मिलने चापा आई थी।

रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया विवाद के बाद संदीप चौधरी ने अपनी प्रेमिका को बाथरूम की ओर लेगया और उसका गला दबा दिया। इसके बाद संदीप ने मामले की सूचना अपने साथी और पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो