scriptधोनी ने मिताली ब्रिगेड को दी सलाह-ध्यान खेल पर हो नतीजे पर नहीं | Dhoni convey to the Mithali Brigade on concentrate the game | Patrika News
क्रिकेट

धोनी ने मिताली ब्रिगेड को दी सलाह-ध्यान खेल पर हो नतीजे पर नहीं

धोनी ने भारतीय महिला टीम को कहा कि उन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत बहुत शानदार ढंग से की है और इसी वजह से वो आज फाइनल में हैं। नतीजे के बारे में ज्यादा न सोचे मैदान पर उतरकर अच्छा खेल खेलें। 

Jul 23, 2017 / 05:42 pm

Prashant Jha

dhoni to coney mittali raj

dhoni to coney mittali raj

नई दिल्ली: लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर आईसीसी महिला विश्व कप का फाइनल मैच इंग्लैंड और इंडिया के बीच जारी है।  यह मैच भारत के लिए बेहद अहम है। क्योंकि भारतीय टीम पहली बार खिताबी जीत हासिल करने का भरसक कोशिश कर रही है। इससे पहले, भारत ने 2005 में मिताली राज की कप्तानी में टूर्नामेंट के फाइनल में एंट्री की थी। मैच से पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मिताली ब्रिग्रेड को खेलने पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह दी है। धोनी ने ट्वीट कर कहा कि मिताली ग्रुप को नतीजों पर ध्यान देने के बजाए खेल पर ज्यादा फोकस करने की जरूरत है।


महिला टीम से शेयर किया एक्सप्रियेंस
धोनी ने भारतीय महिला टीम को कहा कि उन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत बहुत शानदार ढंग से की है और इसी वजह से वो आज फाइनल में हैं। नतीजे के बारे में ज्यादा न सोचे इसलिए मैं आज फाइनल मैच का अपना अनुभव आपसे शेयर करूंगा कि नतीजे के बारे में ज्यादा न सोचे मैदान पर उतरकर अच्छा खेल खेलें, क्योंकि मैच में अच्छी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और कुछ अच्छी फील्डिंग मैच के नतीजे में बहुत अंतर पैदा कर देती हैं। 

Home / Sports / Cricket News / धोनी ने मिताली ब्रिगेड को दी सलाह-ध्यान खेल पर हो नतीजे पर नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो