दुकान बंद करने की दी समझाइश तो आरक्षक पर भड़क उठा विधायक पति, पुलिस के साथ की धक्का-मुक्की, मामला दर्ज

Lockdown: लॉकडाउन के दौरान विधायक पति द्वारा आरक्षक पर गाली-गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है।

By: Vasudev Yadav

Published: 29 Mar 2020, 01:47 PM IST

जांजगीर चाम्पा. पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे के पति उत्तम भारद्वाज पर ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने और दादागीरी करने का आरोप लगा है। पीडि़त आरक्षक की शिकायत पर पामगढ़ थाने में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

दरअसल रक्षित केंद्र जांजगीर के आरक्षक नरेंद्र बंजारे की ड्यूटी थाना पामगढ़ क्षेत्र में लगाई गई है। घटना के दौरान आरक्षक नरेंद्र बंजारे ससहा बैरियर की ओर अपने सहकर्मी के साथ जा रहा था, जिस दौरान भिलौनी गांव में लॉक डाउन और धारा 144 का उल्लंघन करते हुए उत्तम भरद्वाज एवं ईश्वरी भारद्वाज के द्वारा समय पूर्व दुकान खोलकर भीड़ इक_ा की गई थी, जिसे बंद करने के लिए आरक्षक नरेंद्र बंजारे ने समझाया।

Read More: कोविड-19 लॉजिस्टिक फेसिलिटेशन टीम का गठन, जानें इस टीम में कौन-कौन होंगे शामिल, किस पर होगी पैनी नजर

समझाइश के दौरान उत्तम भारद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज आवेश में आ गए और आरक्षक नरेंद्र बंजारे को अश्लील गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई साथ ही उसके साथ धक्का-मुक्की भी की गई , जिसकी शिकायत आरक्षक के द्वारा पामगढ़ थाने में दर्ज कराई गई है। जिस पर पामगढ़ थाने में आईपीसी की धाराओं 34, 188,353, 294,506, 332 के तहत एफआईआर दर्ज दर्ज कर लिया गया है।

पामगढ़ पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी उत्तम भारद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज अभी फरार है, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है । आपको बता दें कि उत्तम भारद्वाज पामगढ़ के बसपा विधायक इंदु बंजारे के पति है। वहीं ईश्वरी भारद्वाज विधायक के ससुर हैं।

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned