Breaking : नाकाम रहा अपहरण का प्रयास, ग्रामवासियों की तत्परता से सकुशल घर लौट आई चार साल की बच्ची

ग्रामवासियों की तत्परता से बच्ची सकुशल घर लौट आई

कोरबा. चार वर्षीय बच्ची को किडनैप करने का प्रयास नकाम हो गया है। अच्छी बात यह रही कि ग्रामवासियों की तत्परता से बच्ची सकुशल घर लौट आई है। घटना मुलमुला थानांतर्गत ग्राम नरियारा की है। जहां बुधवार की रात साढ़े आठ बजे अज्ञात बदमाशों ने राकेश निर्मलकर की चार वर्षीय बच्ची का घर से ही अपहरण कर लिया था।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना घटी उस समय बच्ची की मां घर पर ही थी। बच्ची को दो नकाबपोश बदमाश बहला फुसलाकर घर के अंदर से बाहर ले जा रहे थे। तभी बच्ची की मां ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लेकिन तब तक बदमाश बच्ची को अपने कब्जे में ले चुके थे। बच्ची की मां ने पति को फोन पर घटना की जानकारी दी। तभी बच्ची की पिता ने अपने परिवार एव गांव के लोगो को अपने ड्यूटी से फ़ोन किया तबतक राकेश निर्मलकर के घर के पास खबर पाकर मोहल्लेवासी एकजुट हो गए साथ ही बच्च्ची के परिवार के साथ स्थानीय लोगो ने अलग अलग ग्रुप में गांव के चारो तरफ घूमकर ढूंढऩे लगे।


इसी दौरान घर से लगभग एक डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर गांव के ही मल्दीहा खार खेत के पास सुनसान जगह पर बदमाश बच्ची को पकड़े खडे होकर आपस में योजना बना रहे थे। तभी अचानक बदमाशो की नजर सामने से आ रहे लोगो के ऊपर पड़ी। भीड़ को देखते ही बदमाशमासूम बच्ची को छोड़ कर भाग निकले। वहीं स्थानीय लोगो की भीड़ में बच्ची के दादा भी शामिल थे।

जिन्होंने बच्ची को देखते ही गले से लगा लिया। इधर घटना को लेकर बच्ची के पिता ने 112 पर दे दी थी। मुलमुला पुलिस की टीम ने भी नरियरा गांव पहुंचकर आस-पास खोजबीन करना चालू किया। इधर घटना को लेकर पुलिस की टीम बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Shiv Singh Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned