scriptइस डॉक्टर पर लगा सही समय पर इलाज नहीं करने का आरोप | Family charged by doctor | Patrika News
जांजगीर चंपा

इस डॉक्टर पर लगा सही समय पर इलाज नहीं करने का आरोप

– विवाद बढ़ता देख मरीज को किया रेफर

जांजगीर चंपाMar 24, 2019 / 01:19 pm

Vasudev Yadav

इस डॉक्टर पर लगा सही समय पर इलाज नहीं करने का आरोप

इस डॉक्टर पर लगा सही समय पर इलाज नहीं करने का आरोप

जैजैपुर. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैजैपुर में पदस्थ डॉ. शशि प्रभा बंजारे के ऊपर प्रसव के लिए अस्पताल पहुंची मरीज का सही समय पर इलाज नहीं करने का आरोप लगा है।
जैजैपुर निवासी विनोद चंद्रा अपनी पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर शुक्रवार की रात करीब ८ बजे जैजैपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। उस अस्पताल में डॉक्टर मौजूद नहीं था। ऐसे में वे मरीज को घर ले आए, लेकिन कुछ देर बाद ही दर्द और बढ़ गया तो परिजन दोबारा महिला को लेकर रात करीब १० बजे अस्पताल पहुंचे। वहां ड्यूटी में मौजूद डॉक्टर द्वारा रात 12 बजे तक सामान्य प्रसव हो जाने की बात कही, लेकिन 12 बजे तक प्रसव नहीं हुई। इधर महिला दर्द से तड़प रही थी।
इसकी जानकारी होने पर नगर के पार्षद दिलीप चंद्रा ने रात एक बजे के करीब डॉ. शशि प्रभा बंजारे को फोन कर इसकी जानकारी दी मगर डॉ. शशि प्रभा को रात में फोन करना नागवार गुजरा और उनके द्वारा अभी इलाज नहीं करने की बात कह दी और कहा कि मैं अभी आती हूं और तो मरीज को रेफर करने की बात कही।
इधर प्रसूता की प्रसव पीड़ा बढ़ती जा रही थी। इसके बाद सुबह 5 बजे जब डॉक्टर को फोन करके जानकारी दी गई और इलाज की निवेदन करने पर वह भड़क गई और परिजन को ही बरस पड़ी। दोनों पक्ष में विवाद बढ़ गया और मरीज को जैजैपुर से रेफर कर दिया गया। इधर दोनों पक्षों ने मामले की शिकायत थाना में दर्ज कराई है।

Home / Janjgir Champa / इस डॉक्टर पर लगा सही समय पर इलाज नहीं करने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो