scriptपिता ने बेटे के सिर पर हथौड़े से किया वार, मौके पर हुई मौत | Father killed his son by hammer his head | Patrika News
जांजगीर चंपा

पिता ने बेटे के सिर पर हथौड़े से किया वार, मौके पर हुई मौत

– पिता ने बेटे के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिसके बाद बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

जांजगीर चंपाNov 16, 2020 / 11:37 pm

CG Desk

News : Crime

Old rivalry: beaten young man on the way

जांजगीर चांपा। बलौदाबाजार थाना क्षेत्र के जावलपुर गांव में पिता ने बेटे के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिसके बाद बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।
बलौदाबाजार थाने के टीआई विनोद मंडावी ने बताया कि जावलपुर गांव के सुखीराम धीवर (40 साल), शराब के नशे में अपने पिता और मां को अक्सर परेशान करता था। बीती रात बेटा सुखीराम रात साढ़े 11 बजे दूसरी जगह रहने वाले अपने पिता सुमेंदराम धीवर (60 वर्ष) के घर गया। घर पहुंचकर बेटा अपने पिता से विवाद करने लगा. इसके बाद बेटा वहीं पर सो गया।
बेटे के सिर पर किया ताबड़तोड़ वार
उसी रात पिता ने तैश में आकर हथौड़े से अपने बेटे के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।आरोपी पिता सुमेंदराम ने घटना की जानकारी कोटवार को दी, जिसके बाद बलौदाबाजार पुलिस को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। साथ ही पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही हैं।

Home / Janjgir Champa / पिता ने बेटे के सिर पर हथौड़े से किया वार, मौके पर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो