scriptमां का कलेजा फट गया जब मासूम बेटे की इस तरह से हो गई मौत, सामने आया दर्दनाक वीडियो | Innocent boy death from electricity current in janjgir | Patrika News
जांजगीर चंपा

मां का कलेजा फट गया जब मासूम बेटे की इस तरह से हो गई मौत, सामने आया दर्दनाक वीडियो

अपने लाल की इस तरह से मौत देखकर मां का कलेजा ही फट गया।

जांजगीर चंपाMar 12, 2019 / 06:51 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

मां कलेजा फट गया जब मासूम बेटे की इस तरह से हो गई मौत, सामने आया दर्दनाक वीडियो

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में उस वक्त लोगों में सनसनी फैल गई जब एक मासूम की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। मासूम बेटे की सांस उसकी मां के सामने ही थम गई। अपने लाल की इस तरह से मौत देखकर मां का कलेजा ही फट गया।
बताया जा रहा है कि संग्रहण केंद्र के बाहर खड़ी ट्रक में बचे-खुचे धान को संग्रहित कर रही थी। इस दौरान मासूम की करंट चपेट में आ गई। दरअसल, ट्रक के उपर हाईटेंशन तार का जाल फैला था। जिसकी चपेट में मासूम आ गया और वह नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

बच्चों को पता नहीं था उपर हाईटेंशन तार है..
दरअसल मंडी के आसपास सैकड़ों ट्रकों की कतारें लगी रहती है। ट्रकों से धान खाली करने के बाद उसमें धान बचा खुचा रहता है। जिससे गरीब वर्ग के लोग संग्रहित करते हैं। बच्चों को पता नहीं था कि उपर में हाईटेंशन तार था। जिससे यह हादसा हो गया।

कोतवाली पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह 12 बजे जांजगीर के किसान राइस मिल के बाहर दर्जनों ट्रकें धान अनलोड की खड़ी थी। ट्रक में धान का अवशेष बचा रहता है। जिसे गरीब वर्ग के बच्चे लोग निकाल रहे थे। जिसमें एक मासूम भोलाराम देवार पिता सम्मेलाल 14 भी अपने परिजनों के साथ धान को इक_ा कर रहा था। मासूम को पता नहीं था कि ट्रक के उपर हाईटेंशन तार का जाल फैला है।
वह ट्रक के केबिन के उपर चढ़ा। जिससे वह हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे वह वह नीचे गिर गया। गिरकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर उसकी रिश्तेदार हीरा बाई ने उसे देखा और आसपास के लोगों को आवाज दी। कुछ लोग मौके पर पहुंचे और देखे तब तक मासूम की जान चली गई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।

Home / Janjgir Champa / मां का कलेजा फट गया जब मासूम बेटे की इस तरह से हो गई मौत, सामने आया दर्दनाक वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो