scriptघर पर कोई नहीं, खेल-खेल में मासूम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि परिवार में मचा कोहराम | Innocently went to the tank in the courtyard of the house and drowned | Patrika News
जांजगीर चंपा

घर पर कोई नहीं, खेल-खेल में मासूम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि परिवार में मचा कोहराम

Janjgir Crime : घटना पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम पेंड्री की है। दरअसल मासूम खेलते-खेलते घर के आंगन में टंकी की ओर गया और डूब गया। उस वक्त घर में कोई नहीं था। जिसके कारण उसे निकालने वाला कोई नहीं था।

जांजगीर चंपाAug 19, 2019 / 07:51 pm

Vasudev Yadav

 घटना पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम पेंड्री की है। दरअसल मासूम खेलते-खेलते घर के आंगन में टंकी की ओर गया और डूब गया। उस वक्त घर में कोई नहीं था। जिसके कारण उसे निकालने वाला कोई नहीं था।

घर पर कोई नहीं, खेल-खेल में मासूम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि परिवार में मचा कोहराम

जांजगीर-चांपा. घर में आंगन में पानी टंकी में डूबकर एक मासूम की मौत हो गई। घटना पामगढ़ थानांतर्गत ग्राम पेंड्री की है। दरअसल मासूम खेलते-खेलते घर के आंगन में टंकी की ओर गया और डूब गया। उस वक्त घर में कोई नहीं था। जिसके कारण उसे निकालने वाला कोई नहीं था। आखिरकार परिजनों को तब पता चला जब घर आकर देखे तब मासूम का शव पानी में तैर रहा था। गॉव में जिसने भी सुना वह सन्न रह गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें
महिला पर प्रेत की छाया बताकर बैगा ने मांगा बकरा, नहीं देने पर कर दी ये हरकत

पामगढ़ पुलिस के अनुसार ग्राम पेंड्री निवासी भुजबल यादव सोमवार की सुबह खेत गया था। घर में उसका चार साल का मासूम मनीष अकेले था। भुजबल के घर में आंगन में पानी की टंकी बनी हुई है। जिसमें मनीष अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। खेलते खेलते वह पानी की टंकी में चला गया और टंकी में वह डूब गया। डूबने से उसकी मौत हो गई। उसके परिजनों को तब पता चला जब मासूम टंकी में तैर रहा था। घर में लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा तैयार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मासूम की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Home / Janjgir Champa / घर पर कोई नहीं, खेल-खेल में मासूम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो