scriptमैक स्टूडेंट ने डांस में दिखाया अनेकता में एकता वाला भारत | Mac student showed India in diversity in dance | Patrika News
जांजगीर चंपा

मैक स्टूडेंट ने डांस में दिखाया अनेकता में एकता वाला भारत

* राज्यपाल ने कार्यक्रम में प्रतिभावान विद्यार्थियों को किया पुरस्कृत

जांजगीर चंपाFeb 01, 2020 / 09:30 pm

sandeep upadhyay

मैक स्टूडेंट ने डांस में दिखाया अनेकता में एकता वाला भारत

मैक स्टूडेंट ने डांस में दिखाया अनेकता में एकता वाला भारत

रायपुर. समता कालोनी स्थित महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज (मैक) के वार्षिकोत्सव मैकलीवुड का आयोजन शनिवार को पं. दीन दयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके पहुंची। उन्होंने इस तरह के आयोजन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इससे बच्चों का उत्साहवर्धन होता है।
कार्यक्रम के दौरान कॉलेज के रोवर एंड रेंजर ने स्कोटिंग के द्वारा राज्यपाल का स्वागत किया। शाीय संगीत की थाप पर सरस्वती एवं अग्रसेन महाराज की वंदना के साथ ही कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कॉलेज की प्राचार्य डॉ. ज्योति जनस्वामी ने स्वागत भाषण दिया। इस दौरान राज्यपाल के द्वारा प्रतिभावान विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर चतुर्भुज अग्रवाल, सुरेश गोयल, बिरेंद्र अग्रवाल, नवल किशोर अग्रवाल, राजेंद्र अग्रवाल, राजेश अग्रवाल व आत्मबोध अग्रवाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
रीमिक्स गानों में जमकर थिरके स्टूडेंट

कार्यक्रम में रंगारंग प्रस्तुति जोरदार आगाज के साथ शुरू हुई। मैक स्टूडेंट ने रीमिक्स फिल्मी गीतों में शानदार डांस पेश किया। इस दौरान कई छात्राओं ने क्लासिकल और फिल्मी दोनों गीतों का ट्रेंड दिखाया। स्टूडेंट ने अपनी नृत्य प्रस्तुति देकर न सिर्फ सत्तीसगढ़ की संस्कृति को दिखाने की कोशिश की बल्कि विविध प्रांतों का देश भारत की अनेकता में एकता को भी बखूबी दिखाया।

Home / Janjgir Champa / मैक स्टूडेंट ने डांस में दिखाया अनेकता में एकता वाला भारत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो