scriptआपत्तिजनक पोष्ट पर बिफरे सर्व समाज के लोगों ने किया थाना का घेराव, कहा- नहीं हुई गिरफ्तारी तो करेंगे आंदोलन | People surrounded the police station | Patrika News
जांजगीर चंपा

आपत्तिजनक पोष्ट पर बिफरे सर्व समाज के लोगों ने किया थाना का घेराव, कहा- नहीं हुई गिरफ्तारी तो करेंगे आंदोलन

Objectionable post : समाज का कहना है कि फेसबुक आईडी पर भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर अपशब्द (Objectionable post) का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया गया था। जिससे हिंदू समाज के लोगों को बहुत ठेंस पहुंचा है।

जांजगीर चंपाAug 25, 2019 / 12:32 pm

Vasudev Yadav

आपत्तिजनक पोष्ट पर बिफरे सर्व समाज के लोगों ने किया थाना का घेराव, कहा- नहीं हुई गिरफ्तारी तो करेंगे आंदोलन

आपत्तिजनक पोष्ट पर बिफरे सर्व समाज के लोगों ने किया थाना का घेराव, कहा- नहीं हुई गिरफ्तारी तो करेंगे आंदोलन

जांजगीर.चांपा। फेसबुक (Facebook) पर एक युवक ने भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक पोस्ट (Objectionable post) कर दी। इससे नाराज सर्व समाज के लोगों ने विरोध जताते हुए शनिवार को अकलतरा थाना का घेराव किया। थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपते हुए शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।
सौपे गए ज्ञापन में सर्व समाज के लोगों ने बताया कि पामगढ़ थाना अंतर्गत कुटराबोड़ निवासी गिरजा शंकर द्वारा अपने फेसबुक (Facebook) आईडी पर भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर अपशब्द का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया गया था। जिससे हिंदू समाज के लोगों को ठेंस पहुंचा है।
भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग करते हुए फेसबुक में पोस्ट करना बहुत गलत बात है। पोस्ट में कई लोगों द्वारा कमेंट भी किया गया था, जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेंस पहुंचाने के विरोध में सर्व समाज अकलतरा द्वारा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव को ज्ञापन सौंपा गया।
यह भी पढ़ें
आखिर क्यों कोरबा-चांपा मार्ग पर पांच एसी सिटी बसों का फेरा करना पड़ा रद्द, पढि़ए खबर…


ज्ञापन सौंपते हुए सर्व समाज के लोगों ने गिरजाशंकर को गिरफ्तार करने की मांग की है। गिरफ्तार नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है। ज्ञापन सौंपने वालों में पार्षद राजन केडिया, सत्तू साहू, शांतिलाल यादव, अमित कुमार यादव, पुरुषोत्तम नामदेव, आयुष शर्मा, जयदीप सिंह, करण यादव, पिंटू बरेठ, सूरज तिवारी, सुमेर यादव, विजय यादव, सुमन वैष्णव, हरिशंकर यादव आदि लोग उपस्थित थे।

Home / Janjgir Champa / आपत्तिजनक पोष्ट पर बिफरे सर्व समाज के लोगों ने किया थाना का घेराव, कहा- नहीं हुई गिरफ्तारी तो करेंगे आंदोलन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो