scriptगुजरात से 14 दिनों में रामदेवरा पहुंचे 300 पदयात्रियों ने किए समाधि के दर्शन | 300 pedestrians arrived in ramdevra | Patrika News
जैसलमेर

गुजरात से 14 दिनों में रामदेवरा पहुंचे 300 पदयात्रियों ने किए समाधि के दर्शन

रामदेवरा. गुजरात के नाडियाड जिले से आए 300 से अधिक पदयात्रियों ने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। नाडियाड से आए विरमसिंह ने बताया कि 300 पदयात्रियों का दल गत 29 जनवरी को रवाना हुआ था।  करीब 700 किमी का सफर 14 दिनों में पूरा कर सभी श्रद्धालु रविवार को रामदेवरा पहुंचे। […]

जैसलमेरFeb 12, 2017 / 09:23 pm

jitendra changani

ramdevra

ramdevra

रामदेवरा. गुजरात के नाडियाड जिले से आए 300 से अधिक पदयात्रियों ने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। नाडियाड से आए विरमसिंह ने बताया कि 300 पदयात्रियों का दल गत 29 जनवरी को रवाना हुआ था। 
करीब 700 किमी का सफर 14 दिनों में पूरा कर सभी श्रद्धालु रविवार को रामदेवरा पहुंचे। जोश एवं उत्साह के चलते श्रद्धालु ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते गाते बाबा रामदेव मंदिर पहुंचे। श्रद्धालुओं ने कतारबद्ध होकर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन किए तथा प्रसाद चढाकर अमन, चैन व खुशहाली की प्रार्थना की।
 श्रद्धालुओं ने अपने साथ लाई 251 फीट लम्बी ध्वजा, कपड़े का घोड़ा, चांदी का छत्तर भी चढाया।समाधि के दर्शनों के बाद श्रद्धालुओं ने रामसरोवर, परचा बावड़ी, झूला पालना आदि का भ्रमण किया तथा बाजार से जमकर खरीदारी की।जिससे गांव में चहल पहल देखने को मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो