scriptअकलतरा रेलवे स्टेशन टिकट काउंटर पर विधायक ने लिया संज्ञान | Railway station ticket counter | Patrika News
जांजगीर चंपा

अकलतरा रेलवे स्टेशन टिकट काउंटर पर विधायक ने लिया संज्ञान

खुला दूसरा टिकट काउंटर

जांजगीर चंपाMay 21, 2019 / 06:06 pm

Vasudev Yadav

अकलतरा रेलवे स्टेशन टिकट काउंटर पर विधायक ने लिया संज्ञान

अकलतरा रेलवे स्टेशन टिकट काउंटर पर विधायक ने लिया संज्ञान

जांजगीर-चांपा. अकलतरा रेलवे स्टेशन में अब एक नहीं दो-दो टिकट काउंटर की सुविधा होगी। पत्रिका की खबर को अकलतरा विधायक सौरभ सिंह ने गंभीरता से लिया है और तत्काल दूसरी टिकट काउंटर खुलवा दिया है। अब अकलतरा क्षेत्र के रेल यात्रियों को बड़ी राहत की सांस ली है और विधायक को धन्यवाद ज्ञापित किया है।
अकलतरा रेलवे स्टेशन में रेल प्रबंधन मोटी मलाई खा रही है, लेकिन यहां यात्री सुविधाओं का खयाल नहीं कर रही है। यहां हर रोज हजारों यात्री रेल यात्रा के लिए उस वक्त पसीना बहाते हैं जब यात्रियों को एक टिकट काउंटर से टिकट कटानी पड़ती है। सुबह जब जब ट्रेन आने का समय होता है तब तब टिकट काउंटर में लोग टिकट कटाने के लिए एक दूसरे के उपर चढ़ते दिखाई देते हैं। पत्रिका ने १९ मई के अंक में पत्रिका ने इसकी खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया है। खबर छपने के बाद अकलतरा विधायक सौरभ सिंह ने गंभीरता से लिया और डीआरएम को पत्र लिखकर इस दिशा में तत्काल कारगर कदम उठाने का आग्रह किया। इसके बाद विधायक के आग्रह को डीआरएम ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल दूसरा टिकट काउंटर खुलवा दिया है। अकलतरा रेलवे स्टेशन में दूसरा टिकट काउंटर खुलने से लोगों ने राहत की सांस ली है।

सोशल मीडिया में छाई खबर
19 मई को पत्रिका में खबर छपने के बाद अकलतरा के लोगों ने इस खबर को फेसबुक व शोषल मीडिया में वायरल कर दिया। कुछ लोग तरह तरह का कमेंट्स कर रहे थे। जिसे देख अकलतरा विधायक सक्रिय हुए और तत्काल इस दिशा में पहल शुरू की। उनकी पहल रंग लाई, जिसका लाभ अकलतरा शहर के लोगों को मिलने लगा।

Home / Janjgir Champa / अकलतरा रेलवे स्टेशन टिकट काउंटर पर विधायक ने लिया संज्ञान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो