scriptफाइनेंसकर्मी से सवा दो लाख रुपए की लूट के तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक अभी भी फरार | Three accused of robbery arrested | Patrika News
जांजगीर चंपा

फाइनेंसकर्मी से सवा दो लाख रुपए की लूट के तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

Loot Case : सक्ती थाना क्षेत्र में फाइनेंस कर्मचारी से दो लाख 28 हजार 500 की लूट (Loot) मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके कब्जे से लूट की रकम में 25920 रुपए ही जब्ती हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। एक अभी भी फरार है। (Robbery Case)

जांजगीर चंपाJul 18, 2019 / 07:20 pm

Vasudev Yadav

फाइनेंसकर्मी से सवा दो लाख रुपए की लूट के तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

फाइनेंसकर्मी से सवा दो लाख रुपए की लूट के तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

जांजगीर-चांपा. जगन्नाथपुरम सक्ती निवासी अनिल कुमार पिता भवानी प्रसाद मिश्रा एल एंड टी फाइनेंस कंपनी में रिकवरी का काम करता है। वह अपने साथी कुमार सानू सेन पिता थानेश्वर प्रसाद के साथ 5 जुलाई को ऋण वसूली एवं रिकवरी के लिए निकला था। केरीबंधा गांव से कुछ दूर ही वे निकल पाए थे।
इसी दौरान तीन युवकों ने कुमार सानू पर जानलेवा हमला करते हुए उसके पास रखे एल एंड टी फाइनेंस कंपनी की रकम दो लाख 28 हजार 500 रुपए एक पावती, प्रिंट मशीन और उसकी मोबाइल को तीनों व्यक्तियों ने लूटकर भाग निकले थे। कुमार सानू ने मामले (Loot Case) की रिपोर्ट सक्ती थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 394,34, 397, 307, 120 बी के तहत जुर्म दर्ज किया था। (Robbery Case)
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अज्ञात आरोपियों की जांच पड़ताल में जुट गई थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि केरीबंधा निवासी योगेंद्र पटेल (35), गेंदराम सिदार (35) एवं चांटीपाली डभरा निवासी चेतन सिदार (24) ने लूट (Loot) की वारदात को अंजाम दिया था। इनके साथ एक अन्य आरोपी असौंदा सक्ती निवासी चंद्रकुमार सतनामी भी था, जो अभी फरार है।
यह भी पढ़ें
रात दो बजे मकान टूटने की आवाज से जागी महिला, तीन माह की बच्ची को गोद में लेकर बाहर निकलते ही हाथी से हुआ सामना, फिर ये हुआ…

आरोपियों ने कुमार सानू पर रॉड से हमला कर फरार हो गए थे। मुखबिर के माध्यम से पुलिस ने तीन आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। पुलिस ने लूट (Loot) मामले में प्रयुक्त सामग्री एक रॉड, लूट की रकम, बायोमेट्रिक मशीन, लूट की रकम, मोबाइल सहित अन्य सामान जब्त कर लिया है।

भोथीडीह में चोरी भी की थी
लूटकांड (Loot Case) के आरोपियों ने इससे पहले भोथीडीह में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। आरोपियों ने यहां भी चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। यानी आरोपी आदतन अपराधी हैं।

Loot Case से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए …
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो