scriptट्रेलर ने बाइक सवार चार लोगों को लिया चपेट में, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल | Trailer bike collides 2 died in accident 2 injured | Patrika News
जांजगीर चंपा

ट्रेलर ने बाइक सवार चार लोगों को लिया चपेट में, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

अनियत्रित ट्रेलर ने बाइक सवार चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इसे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जांजगीर चंपाSep 08, 2020 / 02:31 pm

Bhawna Chaudhary

accident_1.jpg

road accidents

जांजगीर-सारागांव. सारागांव थाना क्षेत्र के कमरीद रोड में सोमवार की शाम 4 बजे पेट्रोल पंप के पास अनियत्रित ट्रेलर ने बाइक सवार चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इसे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो की हलात गंभीर होने पर उन्हें बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती कराया गया है।

गुड़गांव पुलिस के अनुसार भाठापारा निवासी स्व. बाबूलाल यादव के घर में पीतृ सम्मेलन था। जिसमें शामिल होने के बाद ग्राम मुड़पार का निवासी लालू यादव पिता राजकुमार यादव 23 बाइक से अपने गांव जा रहा था। शाम करीब 4 बजे पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात ट्रेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक में सवार लालू यादव और पीछे बैठी वर्षा पिता हसरत यादव 13 की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं बाइक में सवार सीमा पति गोकुल 30 एवं अंकित पिता गोपाल यादव 3 साल को गंभीर चोटें आने से 112 की मदद से चांपा के बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर तकरीबन चार घंटे जाम लगा रहा। घटना की सूचना पाकर तहसीलदार एवं एसडीएम मौके पर पहुंचे और भीड़ को नियंत्रित किया वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए देर रात तक रवाना किया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।

Home / Janjgir Champa / ट्रेलर ने बाइक सवार चार लोगों को लिया चपेट में, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो