रेलवे ट्रैक पर कोयला बीन रही दो महिला आई ट्रेन की चपेट में, मौत

Railway: रेलवे ट्रैक पर महिलाएं गिरे हुए कोयला को चुन रही थी, इस बीच तेजी से आ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत हो गई।

जांजगीर-चांपा. नैला चौकी क्षेत्र के कापन बोड़सरा के पास शुक्रवार की सुबह 8 बजे दो महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं पटरी में गिरे कोयला को बीन रहीं थी। इस दौरान जनशताब्दी ट्रेन धड़धड़ाते हुए आ गई। महिलाएं भाग नहीं पाईं। इसके चलते दोनों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Read More : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, कल से 13 दिनों तक ये ट्रेनें रहेंगी रद्द

नैला पुलिस के अनुसार बोड़सरा निवासी अनपूर्णा साहू पति भीषम साहू (45) अपनी सहेली पुरातन बाई यादव पति पुटपुरिहा (60) के साथ शुक्रवार की सुबह 8 बजे रेलवे ट्रेक में कोयला बीन रहीं थीं। इसी दौरान जनशताब्दी ट्रेन तेज रफ्तार से आ गई। महिलाएं भाग नहीं पाईं और ट्रेन की टक्कर से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर नैला पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

दूसरी चर्चा यह भी
इधर दूसरी ओर सूत्रों का यह भी कहना है कि महिलाएं मालगाड़ी रुकने के कारण उसमें कोयला चोरी करने के लिए चढ़ी थीं। इस दौरान मालगाड़ी आगे बढ़ गई। दोनों भाग नहीं पाई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vasudev Yadav Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned