scriptछत्तीसगढ़: 11वीं की छात्रा हुई प्रेग्नेंट, बोलीं- दूसरे स्कूल के लड़के ने किया रेप, नबालिग गिरफ्तार | 11th class student becomes pregnant in Chhattisgarh, Minor arrested | Patrika News
जशपुर नगर

छत्तीसगढ़: 11वीं की छात्रा हुई प्रेग्नेंट, बोलीं- दूसरे स्कूल के लड़के ने किया रेप, नबालिग गिरफ्तार

Rape with minor girl: हाल ही में बस्तर में 10वीं की छात्रा की मां बनने की खबर सामने आई थी, ( Rape with minor girl in Jashpur ) इस घटना को बीते महज 6 दिन ही हुए हैं कि इधर जशपुर से 11वीं की छात्रा के प्रेग्नेंट होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है..

जशपुर नगरMar 17, 2024 / 01:14 pm

चंदू निर्मलकर

rape_case_cg.jpg
Rape with minor girl: छत्तीसगढ़ में नाबालिग बच्चियों से रेप के मामले थम नहीं रहे हैं। हाल ही में बस्तर में 10वीं की छात्रा की मां बनने की खबर सामने आई थी, ( Rape with minor girl in Jashpur ) इस घटना को बीते महज 6 दिन ही हुए हैं कि इधर जशपुर से 11वीं की छात्रा के प्रेग्नेंट होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024: मुख्य निर्वाचन आयोग पदाधिकारी की प्रेसवार्ता, इन नियमों का हुआ ऐलान, देखें ये VIDEO

बताया गया कि एक नाबालिग छात्र ने दूसरे स्कूल की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। वहीं मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा प्रेग्नेंट हो गई। इस घटना की शिकायत पीड़िता के परिजनों ने थाने में की है। पुलिस अपचारी बालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

NH-130 में हादसा, दशगात्र कार्यक्रम में जा रहे पति-पत्नी को पिकअप ने रौंदा, दोनों की दर्दनाक मौत



11वीं की छात्रा से दुष्कर्म करने का यह मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है। एसपी शशि मोहन सिंह ने इसकी पुष्टि की है। वहीं मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार, बगीचा थाना अंतर्गत 11वीं कक्षा के एक नाबालिग छात्र ने दूसरे स्कूल की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया।
छात्रा के प्रेग्नेंट होने पर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पीड़ित के परिजनों ने बगीचा थाने में इस घटना की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और अपचारी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Home / Jashpur Nagar / छत्तीसगढ़: 11वीं की छात्रा हुई प्रेग्नेंट, बोलीं- दूसरे स्कूल के लड़के ने किया रेप, नबालिग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो