पति पत्नी और वो की ऐसी खौफनाक कहानी, जिसे सुनने वालों की रूह कांप गई, एक ही जगह पर तीनो साथ में थे और..

wife killed husband: पत्नी और उसके प्रेमी(with lover) ने पत्थर से सिर कुचलकर पति की हत्या कर दी और लाश(husband body)को नदी में फेक दिया।

By: Murari Soni

Updated: 18 Jul 2019, 08:55 PM IST

जशपुरनगर. पत्नी और उसके प्रेमी(with lover) ने मिलकर क्रूरता पूर्वक, पत्थर से सिर कुचलकर पति की लाश(husband body)को नदी में फेक दिया। अवैध संबंध की बात को लेकर पति पत्नी और प्रेमी के बीच विवाद होने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पीट पीट कर हत्या (wife killed husband)कर दी थी। पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार(police arrested)कर लिया है। घटना दुलदुला थाना क्षेत्र के ग्राम खुंटीटोली की है।

लाश मिलने से फैल गई थी सनसनी
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को दुलदुला थाना क्षेत्र के खुंटीटोली में एक अज्ञात व्यक्ति की शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मामले की जांच करना प्रारंभ कर दिया था। मृतक के हाथ पैर और सिर में चोट के निशान भी दिख रहे थे। पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम में डाक्टर ने पुलिस को बताया कि मौत का कारण होमोसाईडल बताते हुए मारपीट करने से मौत होना बताया था। जिसके बाद दुलदुला पुलिस ने इस मामले में धारा 302, 201 का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी थी। वहीं मृतक की पहचान ग्राम कोरना के राम सुंदर घासी के रुप हुई थी।

एक नजर यहाँ भी- पति बोला- साहब मैं तो लुट गया, बर्बाद हो गया, मेरी बीवी घर छोड़कर भाग गई और यहां लोगों ने मेरा पूरा घर ही लूट लिया

फोन करके प्रेमी(lover)को बुलाया
शव की शिनाख्ती हो जाने के बाद पुलिस ने जब हत्या के संंबंध में संबंधितो से जब पूछताछ करना प्रारंभ किया तो पता चला कि मृतक की पत्नी जशपुर में काम करती है और उसका अरुण उर्फ अनुल के साथ अवैध संबंध भी था। घटना के दिन मृतक अपनी पत्नी को लेने के लिए जशपुर पंहुचा था जहां दोनो के बीच अवैध संबंध को लेकर विवाद होने लगा। विवाद होने के बाद मृतक की पत्नी ने फोन करके अरुण को भी जशपुर बुला लिया था। अरुण के जशपुर आने के बाद तीनों के बीच में अवैध संबंध की बात को लेकर विवाद हुआ।

read more- जिसने भी सुनी rape की ये कहानी उसके मुंह से निकला- हे भगवान ये कैसा घोर कलयुग आ गया है

सुनसान जगह पर पहुंचते ही कर दिया था हमला
विवाद होने के बाद तीनो बस में बैठकर अपने गांव जा रहे थे। तीनो लोरो दफा के पास बस से उतर गए और पैदल अपने गांव जाने लगे। जैसे ही तीनों खुंटीटोली बांध के पास पंहुचे थे वैसे ही फिर से मृतक उनसे अवैध संबंध को लेकर विवाद करना शुरु कर दिया था। विवाद होने के बाद मृतक की पत्नी और अरुण ने मिलकर मृतक के साथ मारपीट शुरू कर दी और पत्थर से मारकर उसकी हत्या(wife killed husband)कर दिए थे। मृतक की पत्नी और अरुण के द्वारा हत्या किए जाने की बात को कबूल कर लिए जाने के बाद पुलिस(police arrested) द्वारा मृतक की पत्नी(wife) एवं अरुण को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल(jail) भेजा जा रहा है।

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned