scriptपुलिस चौंकी से ड्यूटी ख़तम कर जा रहे थे घर, रास्ते में हो गयी ऐसी घटना के पहुंचे अस्पताल | Bolero hits policeman while returning from duty | Patrika News
जशपुर नगर

पुलिस चौंकी से ड्यूटी ख़तम कर जा रहे थे घर, रास्ते में हो गयी ऐसी घटना के पहुंचे अस्पताल

Hit and Run हादसे में गंभीर चोटें आने के बाद अंबिकापुर रेफेर किया गया है

जशपुर नगरAug 20, 2019 / 11:27 am

Saurabh Tiwari

Bolero hits policeman while returning from duty

पुलिस चौंकी से ड्यूटी ख़तम कर जा रहे थे घर, रास्ते में हो गयी ऐसी घटना के पहुंचे अस्पताल

जशपुरनगर. तेज रफ्तार बोलेरो ने एएसआई की बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। दुर्घटनाकारित वाहन को जब्त कर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। घायल एएसआई को अंबिकापुर ले जाने के लिए एक बार फिर जिले की बदहाल एंबुलेंस व्यवस्था से दो चार होना पड़ा। घटना दोकड़ा चौकी क्षेत्र की है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोकड़ा चौकी में तैनात एएसआई मनोहर केरकेट्टा रविवार की रात तकरीबन साढे 7 बजे अपनी डयूटी खत्म करके चौकी से अपने घर पकरीटोली जा रहे थे। इसी दौरान बगिया के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक बोलेरो ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। बोलेरो की ठोकर से एएसआई सडक़ पर गिर गए। हादसे के बाद आसपास भीड़ जमा हो गई। घायल एएसआई को तत्काल इलाज के लिए कुनकुरी के हॉली क्रॉस अस्पताल ले जाया गया। यहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने एएसआई को बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया।

सामने आई एंबुलेंस की लचर व्यवस्था : घायल एएसआई को चिकित्सकों द्वारा बाहर रेफर कर दिए जाने के बाद शुरू हुई कुनकुरी से अंबिकापुर पहुंचाने के लिए एंबुलेंस के जुगाड़ के लिए जद्दोजहद। घायल को अंबिकापुर पहुंचाने के लिए संजीवनी एंबुलेंस की मदद ली गईं बताया जा रहा है एंबुलेंस अस्पताल तक पहुंची भी, लेकिन जैसे ही चालक को पता चला कि मरीज को लेकर अंबिकापुर जाना है तो वाहन का टायर ठीक ना होने की बात कहते हुए, वह उल्टे पांव लौट गया। काफी मशक्कत के बाद कांसाबेल से एंबुलेंस बुला कर एएसआई केरकेट्टा को अंबिकापुर भेजा जा सका। घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Home / Jashpur Nagar / पुलिस चौंकी से ड्यूटी ख़तम कर जा रहे थे घर, रास्ते में हो गयी ऐसी घटना के पहुंचे अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो