scriptव्यापारी ने किसानो को धमकाया, IG हैं मेरे मौसा जहां शिकायत करनी है करो | Businessman threat farmers on the name of police officer | Patrika News
जशपुर नगर

व्यापारी ने किसानो को धमकाया, IG हैं मेरे मौसा जहां शिकायत करनी है करो

जिले के पंडरापाट गांव के किसानो ने गाँव के ही व्यापारी सुभाष अग्रवाल का खेत लीज पर लेकर खेती की थी। अब फसल पक कर तैयार हो गयी है। किसान उसे बेचने की तैयारी कर रहे हैं। इधर धान खरीदी भी देर से शुरू हुई है।

जशपुर नगरDec 03, 2019 / 05:54 pm

Karunakant Chaubey

chhattisgarh_farmers.jpeg

जशपुर. जिले के एक व्यापारी द्वारा किसानो का शोषण करने और उसे धमकाने का मामला सामने आया है। जहां व्यापारी ने किसानो द्वारा अपने फसल के बिकने से पहले ही पैसे मांगने लगा और अपने रिश्तेदार के पुलिस अधिकारी होने बात कह कर पैसे देने से मना कर दिया।

जानकारी के अनुसार, जिले के पंडरापाट गांव के किसानो ने गाँव के ही व्यापारी सुभाष अग्रवाल का खेत लीज पर लेकर खेती की थी। अब फसल पक कर तैयार हो गयी है। किसान उसे बेचने की तैयारी कर रहे हैं। इधर धान खरीदी भी देर से शुरू हुई है।
ऐसे में व्यापारी जबरदस्ती किसानो से फसल बिकने से पहले ही पैसे की मांग कर रहा है। किसानो का कहना है कि जब फसल बिकेगी तभी तो हम पैसे दे पाएंगे। ऐसे में उसने किसानो को धमकी दी तो किसानो ने इसकी शिकायत करने की बात कही। उनकी बात सुन व्यापारी उन्हें फिर धमकाया और कहा कि मेरे मौसा पुलिस विभाग में IG हैं। जहाँ शिकायत करनी है करो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो