scriptकांग्रेस ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ की शिकायत | Congress complains against BJP's Rajya Sabha MP | Patrika News
जशपुर नगर

कांग्रेस ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ की शिकायत

Congress complains: थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद कार्यकर्ताओं ने बाहर निकलकर लगाए नारे, कहा कि राहुल गांधी(rahul gandhi) के खिलाफ स्वामी गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

जशपुर नगरJul 08, 2019 / 01:08 pm

Murari Soni

Congress complains against BJP's Rajya Sabha MP

कांग्रेस ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ की शिकायत

पत्थलगांव. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष(Congress general secretary) पवन अग्रवाल ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य(BJP Rajya Sabha members) सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ पत्थलगांव के थाने मे विभिन्न धाराओ के तहत मामला(Congress complains) दर्ज कराया है। शनिवार की देर रात कांग्रेस जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल अपने कुछ समर्थको के साथ थाने पहुंचे। उन्होने राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करने को लेकर भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ धारा 504,505 एवं 511 के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल सुब्रमण्यम स्वामी के द्वारा राहुल गांधी को नशे का आदी बताने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ में जमकर आक्रोश व्याप्त है। राहुल गांधी पर अनर्गल बयानबाजी से खफा जशपुर जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल एवं अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने शनिवार देर रात पत्थलगांव थाने पहुंचकर नारेबाजी करते हुए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
जिला कंाग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने बताया कि सुब्रमण्यम के विवादीत बयान के बाद पूरे देश भर में कांग्रेसी कार्यकर्ता एकजुट होकर भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। उन्होने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ स्वामी गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उनके ऊपर झूठा आरोप लगा रहे हैं,उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।
बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी पर नशे का आदी होने के आरोप लगाया है, जो कि पूरी तरह से झूठा और बेबुनियाद है। सुब्रमण्यम स्वामी का इस प्रकार का बयान जनता को आक्रोशित करने वाला है। इस मौके पर कार्यकर्ताओ ने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कठोर कार्यवाई नहीं की गई तो कांग्रेस आंदोलन करने को बाध्य होगी।

Home / Jashpur Nagar / कांग्रेस ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो