scriptअपना मोबाइल नहीं दिखाया तो दो दोस्तों ने अपने जिगरी दोस्त को मार डाला | friends killed friend in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News

अपना मोबाइल नहीं दिखाया तो दो दोस्तों ने अपने जिगरी दोस्त को मार डाला

locationजशपुर नगरPublished: Jul 08, 2019 08:30:15 pm

Submitted by:

Murari Soni

मोबाइल की लेन-देन को लेकर था विवाद, दोनो आरोपियों ने श्रवण यादव की तब तक पिटाई की जब तक उसकी जान नहीं चली गई।

friends killed friend in Bilaspur Chhattisgarh

लात-घूंसों से पीट-पीट कर दोस्त की ले ली जान, अपराध दर्ज

पत्थलगांव. पत्थलगांव थाना क्षेत्र के डुडुंगजोर पंचायत के अंतर्गत आने वाले एक मौहल्ले के 30 वर्षीय युवक की दो लोगो ने लात घुसो से पिटकर हत्या(friends killed friend) कर दी। दोनो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ओमप्रकाश धुव्र ने बताया कि डुडुंगजोर का रहने वाला श्रवण यादव से शनिवार की दोपहर वहीं के रहने वाले भुवन व राहुल राठिया ने मोबाईल मांगा था, जिसके बाद उनका आपस में कुछ विवाद हो गया और भुवन व राहुल ने श्रवण यादव को दौडा-दौडाकर पीटना शुरू कर दिया।
थाना प्रभारी ने बताया कि दोनो आरोपियों ने श्रवण यादव की तब तक पिटाई की जब तक उसकी जान नहीं चली गई। उन्होने बताया कि मृतक युवक मजदुरी का काम करता था, वह अपने ससुराल में रहकर रोजी रोटी कमाया करता था। शनिवार को भुवन व राहुल राठिया से मोबाईल को लेकर विवाद होने के बाद दोनो आरोपियों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद श्रवण यादव ने घटना स्थल पर ही दम तोड दिया।
थाना प्रभारी ओमप्रकाश धुव्र ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद तत्काल पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गयी गई थी। उन्होने तत्काल आरोपियों की पतासाजी कर उन्हे अपने हिरासत मे ले लिया।
भुवन ने पूर्व में भी की थी हत्या : डुडुंगजोर के रहने वाले श्रवण यादव की हत्या करने का प्रथम आरोपी भुवन पूर्व में भी एक हत्या कर चुका है, उस मामले में जमानत मिल जाने से आरोपी इन दिनो अपने गांव मे रह रहा था। शनिवार को मोबाईल को लेकर श्रवण से हुए विवाद के बाद हत्या(friends killed friend) का मुख्य आरोपी भुवन को ही माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो