scriptमहिला को मौत के घाट उतारकर हत्यारे ने दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस | Man killed woman and did suicide, police engaged in investigation | Patrika News
जशपुर नगर

महिला को मौत के घाट उतारकर हत्यारे ने दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

हत्या और आत्महत्या के मामले की जांच में जुटी पुलिस,तपकरा थाना के ग्राम बांसझाल के बेहराडीपा की घटना।

जशपुर नगरMar 05, 2020 / 03:58 pm

CG Desk

महिला को मौत के घाट उतारकर हत्यारे ने दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

महिला को मौत के घाट उतारकर हत्यारे ने दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के तपकरा थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या और फिर हत्या के आरोपर के द्वारा खुद भी जहर का सेवन कर आत्महत्या की खबर से सनसनी फैल गई है। घटना के संबंध में तपकरा थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार घटना तपकरा थाना क्षेत्र के ग्राम बांसझाल के बेहराडीपा की है, यहां रहने वाली 45 वर्षीय महिला बिलासो बाई अपने घर मे अकेली रहती थी।
बीती रात महिला को गांव के ही एक व्यक्ति ने जान से मार दिया और कमरे का दरवाजा बंद कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद तपकरा पुलिस अहले सुबह मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच करने में जुट गई।

हत्या के आरोपी ने जहर पीकर दे दी जान
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गांव का ही रहने वाला है और हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी जहर सेवन कर लिया। घर मे अकेली महिला को मौत की नींद सुला देने वाले आरोपी श्यामबिहारी ने आत्मग्लानि में आत्महत्या कर ली।

ग्राम बेहराडीपा की रहने वाली 45 वर्षीय बिलासो बाई की आरोपी ने रात को ही डंडे से पीटकर हत्या कर दी और उसे मरे हुए हालत में ही घर में तालाबंद करके अपने घर आ गया। घर पहुंचते ही उसने घरवालों को हत्या कर देने की बात बताई और आत्मग्लानिवश खुद भी जहर खा लिया। उसके जहर खाने के कुछ देर बाद जब उसकी हालत बिगडऩे लगी तो उसे ईलाज के लिए फरसाबहार अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।

Home / Jashpur Nagar / महिला को मौत के घाट उतारकर हत्यारे ने दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो