scriptगैंगरेप के बाद पहुंची डॉक्टर के पास तो पता चला पहले से थी प्रग्नेंट, फिर नाबालिग ने बताया चौंका देने वाला राज | New turn in gang rape with minor in Chhattisgarh | Patrika News
जशपुर नगर

गैंगरेप के बाद पहुंची डॉक्टर के पास तो पता चला पहले से थी प्रग्नेंट, फिर नाबालिग ने बताया चौंका देने वाला राज

नाबालिक छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है।

जशपुर नगरMar 31, 2019 / 12:25 pm

Deepak Sahu

gang rape

गैंगरेप के बाद पहुंची डॉक्टर के पास तो पता चला पहले से थी प्रग्नेंट, फिर नाबालिग ने बताया चौंका देने वाला राज

तुमला. नाबालिक छात्रा के साथ हुए गैंगरेप के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। नाबालिग के साथ पहले भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा के साथ तपकरा थाना क्षेत्र में हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पीडि़ता का जब डॉक्टरी मुलाहिजा करवाया तो पीडि़ता दो माह की गर्भवती थी।

पीडि़ता के गर्भवती होने के संबंध में जब पूछताछ की गई तो पीडि़ता ने बताया कि दो माह पूर्व उसके साथ में पढऩे वाला आपचारी बालक उससे मिलने के लिए उसके घर आया था और रात में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

पीडि़ता के बयान के आधार पर पुलिस ने आपचारी बालक के खिलाफ धारा ३७६ एवं पास्को एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।साथ ही सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों की जाँच भी कर रही है।

Home / Jashpur Nagar / गैंगरेप के बाद पहुंची डॉक्टर के पास तो पता चला पहले से थी प्रग्नेंट, फिर नाबालिग ने बताया चौंका देने वाला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो