scriptटोनही के शक में पहले महिला की हत्या की फिर सैप्टिक टैंक में छिपा दी थी लाश | On suspicion of Tonhi, woman murdered and body hidden in septic tank | Patrika News
जशपुर नगर

टोनही के शक में पहले महिला की हत्या की फिर सैप्टिक टैंक में छिपा दी थी लाश

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के फरसाबहार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खूंटगांव के एक सेप्टिक टैंक में एक महिला की लाश मिली है। घटना से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है।

जशपुर नगरJun 27, 2021 / 11:10 pm

Ashish Gupta

murder3.jpg

demo pic

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के फरसाबहार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खूंटगांव के एक सेप्टिक टैंक में एक महिला की लाश मिली है। घटना से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है।

यह भी पढ़ें: छोटी बहन का आरोप, जीजा और उसके रिश्तेदार ने किया बलात्कार, बड़ी बहन ने की मदद

बताया जा रहा है कि 1 सप्ताह पहले महिला को मार कर उसकी लाश एक सेप्टिक टैंक में डाल दी गई। मृतका की पहचान 53 वर्षीय कलमवती के रूप में हुई है। सूचना पर फरसाबहार पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया खबर लिखने तक की जा रही थी।

यह भी पढ़ें: चोरों के पैसों से गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने प्रेमी को भेजा जेल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है वहीं अन्य तीन आरोपी इस घटना में संलिप्त बताए जा रहे हैं। प्रारंभिक पुलिस जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकता है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टोनही के संदेश में महिला की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Home / Jashpur Nagar / टोनही के शक में पहले महिला की हत्या की फिर सैप्टिक टैंक में छिपा दी थी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो