scriptझाड़-फूंक कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा | Tantric raped woman in Jashpur, police arrested | Patrika News
जशपुर नगर

झाड़-फूंक कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा

– झाड़-फूंक कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया बलात्कार- पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा

जशपुर नगरMar 22, 2021 / 07:07 pm

Ashish Gupta

22 year old girl 'raped' by boyfriend in gwalior

GF को ढाई साल तक रखा लिव इन रिलेशन में, बाद में प्रेमी ने की ये हरकत, युवती ने रोते हुए सुनाई LOVE STORY

जशपुरनगर/कांसाबेल. झाड़-फूंक कराने गई महिला से तांत्रिक ने डरा-धमकाकर जबरदस्ती बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर तांत्रिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में कांसाबेल पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय मे पेश किया, जहां न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: तीन नाबालिग के साथ दुष्कर्म: जिंदगी भर रोएंगे तीनों आरोपी, मिली ऐसी सजा

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कांसाबेल थाना अंतर्गत गांव की निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी शारीरिक स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण झाड़-फूंक करवाने के लिए बेलाघाट के तांत्रिक के पास करीबन 2 वर्ष पूर्व से जा रही थी। तांत्रिक ने पीड़िता को मारने-पीटने की धमकी देते हुए जबरदस्ती उसके साथ 3 दिन तक बलात्कार किया। महिला के रिपोर्ट पर थाना कांसाबेल में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: शादी के 10 साल बाद ससुराल वालों ने मांगा 5 करोड़ दहेज, बताई ये बड़ी वजह

जेल भेजा गया आरोपी: जशपुर एसपी बालाजी राव के दिशा-निर्देशन एवं कुनकुरी एसडीओपी मनीष कुंवर के मार्गदर्शन में विवेचना कार्रवाई करते हुए 45 वर्षीय आरोपी को तलब कर पूछताछ की। आरोपी तांत्रिक ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

Home / Jashpur Nagar / झाड़-फूंक कराने गई महिला से तांत्रिक ने किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो