scriptभृत्य ने लगाया सहायक आयुक्त पर चेंम्बर में बुला कर अभद्र व्यवहार करने का आरोप | The servant has appointed Assistant Commissioner in the chamber and ac | Patrika News
जशपुर नगर

भृत्य ने लगाया सहायक आयुक्त पर चेंम्बर में बुला कर अभद्र व्यवहार करने का आरोप

भृत्य ने कलेक्टर और चतुर्थ वर्ग कर्मचारी संघ से की मामले की शिकायत

जशपुर नगरJun 15, 2019 / 11:51 am

Murari Soni

The servant has appointed Assistant Commissioner in the chamber and ac

भृत्य ने लगाया सहायक आयुक्त पर चेंम्बर में बुला कर अभद्र व्यवहार करने का आरोप

जशपुरनगर. सहायक आयुक्त के द्वारा कार्यालय में पदस्थ भृत्य के साथ अपने चेंम्बर में बुला कर अभद्र व्यवहार करने का मामला प्रकाश में आया है। अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार से क्षुब्ध भृत्य ने सहायक आयुक्त की शिकायत कलक्टर के साथ-साथ चतुर्थ वर्ग कर्मचारी संघ के अध्यक्ष से की है।
सहायक आयुक्त कार्यालय में पदस्थ भृत्य अंजता ने सहायक आयुक्त एसके वाहने के उपर गंभीर आरोप लगाया है। अंजता का कहना है कि गुरुवार की शाम को साढ़े ५ बजे सहायक आयुक्त उसे किसी काम से अपने चेम्बर में बुलाए थे और उसके द्वारा सहायक आयुक्त के चेंम्बर में प्रवेश करने के साथ ही एसके वाहने के उसके उपर भडक़ गए और उसके साथ अपशब्दो का प्रयोग करना शुरु कर दिया।
अंजता ने बताया कि सहायक आयुक्त ने उसे जातिगत गाली गलौज करते हुए उसे उठा कर पटक देने की भी धमकी दी है। सहायक आयुक्त के द्वारा अभ्रद व्यवहार करने के बाद भृत्य को अपने चेंबर से बाहर भगा दिया। सहायक आयुक्त के अभ्रदता का शिकार हुए भृत्य ने बताया सहायक आयुक्त के द्वारा प्राय: ही कार्यालय चतुर्थ वर्ग कर्मचारियों के साथ अभ्रदता से पेश आते हैं। अपने साथ हुए अभ्रद व्यवहार से क्षुब्ध भृत्य का कहना है कि ऐसे अधिकारी के रहते इस कार्यालय में काम करना कठिन हो गया है और यदि अधिकारी का ऐसा ही रवैया रहा तो मजबुरन उसे अन्य और कोई कदम उठाना पड़ेगा।
&भृत्य के साथ किसी प्रकार का कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया गया है। जो भी बाते हैं वे सब झूठ हैं।
एसके वाहने, सहायक आयुक्त आदिम जाति कल्याण विभाग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो