scriptTotal lockdown: छत्तीसगढ़ के इस जिले में फिर टोटल लॉकडाउन, 24 घंटे में मिले 39 पॉजिटिव | Total lockdown in Jashpur on Sunday 28 June after corona bomb exploded | Patrika News
जशपुर नगर

Total lockdown: छत्तीसगढ़ के इस जिले में फिर टोटल लॉकडाउन, 24 घंटे में मिले 39 पॉजिटिव

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) के जशपुर (Jashpur) जिले में शुक्रवार को एक साथ 39 कोरोना के मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। ऐसे में कोरोना संक्रमण और न बढ़े इसलिए जिला प्रशासन ने रविवार को सम्पूर्ण लोॅकडाउन (Total Lockdown) का फैसला लिया है।

जशपुर नगरJun 27, 2020 / 07:40 pm

Ashish Gupta

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) के जशपुर जिले में शुक्रवार को एक साथ 39 कोरोना के मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। ऐसे में कोरोना संक्रमण और न बढ़े इसलिए जिला प्रशासन ने रविवार को सम्पूर्ण लोॅकडाउन (Total Lockdown) का फैसला लिया है। कलेक्टर महादेव कावरे ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए 28 जून 2020 दिन रविवार को सम्पूर्ण लोॅकडाउन रखने का आदेश जारी कर दिया है।
13 जून को जारी आदेश में दिए गए अनुमति वाले समस्त दुकान, व्यवसायिक प्रतिष्ठान एवं अन्य प्रतिष्ठान सोमवार से शनिवार तक प्रातः 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक सोशल डिस्टेंसिंग, फिजीकल एवं सामान्य निर्देश के पालन करते हुए संचालित होगी।
समस्त दुकानों एवं प्रतिष्ठानों को संचालन के दौरान मास्क एवं सेनेटाईजर का उपयोग करना अनिवार्य होगा। 28 जून (Total Lockdown In Jashpur on Sunday) रविवार को लॉकडाउन के दौरान अस्पताल, मेडिकल शॉप, पेट्रोल पंप, दुग्ध डेयरी एवं गैस एजेंसियां ही खुली रहेंगी। कलेक्टर कावरे ने कहा कि पूर्व में जारी अन्य निर्देश यथावत लागू रहेंगें।
जशपुर में कोरोना के अब तक कुल 164 मरीज मिले हैं, जिसमें 77 एक्टिव मरीज का इलाज जारी है। वहीं जिले में अब तक 87 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है, जो राहत की बात है।

Home / Jashpur Nagar / Total lockdown: छत्तीसगढ़ के इस जिले में फिर टोटल लॉकडाउन, 24 घंटे में मिले 39 पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो