बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात, सर्राफा व्यापारी से 6 लाख की लूट

रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास शुक्रवार की शाम तीन बदमाशों ने सराफा व्यापारी को अधमरा कर छह लाख कैश और लाखों के जेवर लूट लिए

By: sarveshwari Mishra

Published: 09 Dec 2017, 10:10 AM IST

जौनपुर. रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास शुक्रवार की शाम तीन बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को अधमरा कर छह लाख कैश और लाखों के जेवर लूट लिए। खबर मिलते ही पुलिस ने वायरलेस से सूचना प्रसारित कर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन देर शाम तक कोई सफलता नहीं मिल सकी। शाम को वह दुकान बंद कर बाइक से भतीजे दीपक के साथ घर जा रहे थे। घायल को गंभीर हालत में अस्पताल बगेज गया।

 

 

रामपुर गांव निवासी विनोद सेठ की विनोद ज्वेलर्स के नाम से बाजार में ही दुकान है। शाम को वह दुकान बंद कर बाइक से भतीजे दीपक के साथ घर जा रहे थे। गांव से पचास मीटर पहले बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने अचानक घेर कर बाइक रोक ली। इससे पहले कि वे कुछ कर पाते बदमाशों ने तमंचे की मुठिया व हाकी से उनके सिर पर वार कर दिया।

 

 

दहशत के कारण उनका भतीजा विरोध नहीं कर सका और बदमाश बाइक की डिक्की में रखे छह लाख नकद व आभूषण वाला बैग लेकर भाग निकले। बुरी तरह घायल सराफा कारोबारी अपने भतीजे और आसपास के लोगों की मदद से थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी।

 

 

बतादें कि थाने में ही उन की हालत और गंभीर हो गई। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। खबर लगते ही पुलिस सक्रिय हो गई। गांव से पचास मीटर पहले बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने अचानक घेर कर बाइक रोक ली। इससे पहले कि वे कुछ कर पाते बदमाशों ने तमंचे की मुठिया व हाकी से उनके सिर पर वार कर दिया। रामपुर गांव की रहने वाले विनोद सेठ की विनोद ज्वेलर्स के नाम से बाजार में ही दुकान है। शाम को वह दुकान बंद कर के बाइक से भतीजे दीपक के साथ घर जा रहे थे। नाकाबंदी की गई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब 10 लाख की लूट हुई है।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned