ट्रेन हादसा- जौनपुर में जेसीबी से टकराई बेगमपुरा एक्सप्रेस इंजन क्षतिग्रस्त

By: Ashish Shukla

Published: 21 May 2018, 10:43 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

train accident

1/2

वाराणसी से जम्मू जा रही बेगमपुरा एक्सप्रेस ट्रेन जौनपुर के उटरूकला स्टेशन के पास जेसीबी से टकरा गई। रेलवे लाईन के नीचे निर्माणाधीन अंडर ग्राउंड पुलिया के दौरान जेसीबी मशीन से काम चल रहा था जिससे ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया। मालगाड़ी का इंजन लगा ट्रेन को रवाना किया गया। यह हादसा बख्शा-सरायहरखू के बीच दोपहर तकरीबन तीन बजे की है। दुर्घटना के बाद ट्रेन करीब आधे घंटे देर तक ट्रैक पर खड़ी रही, जिससे कुछ समय के लिए ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। हादसे के बाद जेसीबी चालक मौके से फरार हो गया।

जौनपुर. वाराणसी से जम्मू जा रही बेगमपुरा एक्सप्रेस ट्रेन जौनपुर के उटरूकला स्टेशन के पास
जेसीबी से टकरा गई। रेलवे लाईन के नीचे निर्माणाधीन अंडर ग्राउंड पुलिया के दौरान जेसीबी मशीन से काम चल रहा था जिससे ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया। मालगाड़ी का इंजन लगा ट्रेन को रवाना किया गया। यह हादसा बख्शा-सरायहरखू के बीच दोपहर तकरीबन तीन बजे की है। दुर्घटना के बाद ट्रेन करीब आधे घंटे देर तक ट्रैक पर खड़ी रही, जिससे कुछ समय के लिए ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। हादसे के बाद जेसीबी चालक मौके से फरार हो गया।

मामले की जानकारी होते ही रेलवे विभाग में हड़कंम मच गया। घटना के बाद चालक ने ट्रेन को सरायहरखू स्टेशन पर खड़ी कर दिया। मालगाड़ी का इंजन लगाए जाने के बाद यह ट्रेन तकरीबन ढ़ाई घंटे देरी से रवाना किया जा सका। इससे यात्री काफी देर तक परेशान रहे। सरायहरखू स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेन सिटी स्टेशन से ढाई बजे रवाना हुई, जो बक्शा स्टेशन पर 2: 48 पर पहुंची। इससे थोड़ी ही दूर पर रेलवे विभाग की ओर से अंडर ग्राउंड पुलिया का निर्माण चल रहा है। ट्रेन के पहुंचते ही जेसीबी के आगे का हिस्सा ट्रेन के इंजन से जा टकराया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned