scriptभोजपुरी एलबम बस प्यार होखे द की शूटिंग | Bhojpuri album Shooting of Bus Pyar Hokhe da | Patrika News
जौनपुर

भोजपुरी एलबम बस प्यार होखे द की शूटिंग

शूटिंग देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी।

जौनपुरMar 25, 2019 / 02:02 pm

sarveshwari Mishra

Bhojpuri hero chandan

Bhojpuri hero chandan

जौनपुर. केराकत क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव निवासी क्षेत्रिय भोजपुरी अभिनेता चन्दन सेठ की वेव म्युजिक कंपनी के बैनर तले बन रहे भोजपुरी एलबम ‘बस प्यार होखे द और इ गम आखिरी ह’ की शूटिग जिले के राजेपुर,रामपुर सहित वाराणसी जिले के अन्य रमणीय स्थलों पर की गयी। शुटिंग देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी।
श्री सेठ ने बताया कि इस एलबम में प्रसिद्घ गायक रोहित रूद्र ने अपनी सुमधुर आवाज से सवारा है। एलबम में दो गाने है एक लव सांग और एक दर्दभरा गीत है। चन्दन ने बताया इस गाने में मैं मुख्य किरदार मै हुं और मेरे साथ भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री तन्नु मिश्रा और त्रिशा ने काम किया है। जिसके निर्देशक गोल्डी जायसवाल,गीत सोनू सरगम,संगीत राजा भट्टाचार्या, संयोजक सतीश राय है।
बताया कि इस वर्ष मेरा 40 भोजपुरी व हिन्दी एलबम आने वाला है।जिसमें 15 गाने की शूटींग पुरी हो गयी है। जो 27 मार्च से एक के बाद युट्युब चैनल पर रिलीज किया जायेगा।चन्दन ने बताया कि जौनपुर जिले में दस अप्रैल से शुरू होने वाली भोजपुरी फिल्म सुर्या में भी अहम भुमिका में दिखाई देंगे।इस अवसर पर विनय वर्मा, उमेश गुप्ता, रितेश सिंह, साहिल सेठ, बीरबहादुर सिंह, नीरज सेठ, संगम जायसवाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
BY-Javed Ahmed

Home / Jaunpur / भोजपुरी एलबम बस प्यार होखे द की शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो