scriptजौनपुर में अमित शाह का आगमन आज, करेंगे जनसभा को सम्बोधित, ये है पूरा कार्यक्रम | BJP Leader Amit Shah visit in jaunpur loksabha seat before election | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में अमित शाह का आगमन आज, करेंगे जनसभा को सम्बोधित, ये है पूरा कार्यक्रम

केशव मौर्या भी करेंगे जनसभा को सम्बोधित

जौनपुरApr 29, 2019 / 10:16 am

sarveshwari Mishra

amit shaah

amit shaah

जौनपुर. लोकसभा चुनाव को लेकर सभी जगह लगभग नामांकन हो गया है। आज नामांकन की अंतिम तारीख है। नामांकन के बाद सभी पार्टियां अपने नेताओं का कार्यक्रम तय कराने में जुटी है। वहीं 29 अप्रैल यानि आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 2.30 बजे लोकसभा क्षेत्र मछलीशहर के बयालसी इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी रहेंगे।

जनसभा के कार्यक्रम को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बतादें कि इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 अप्रैल को शाहगंज के जमुनिया में जनसभा को संबोधित करने आए थे। वहीं 26 अप्रैल को मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के कृषक इंटर कॉलेज थानागद्दी में भी योगी आदित्यनाथ की सभा आयोजित की गई थी।
ये है पूरा कार्यक्रम


केशव मौर्या का कार्यक्रम
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का भी आगमन आज जौनपुर में होगा। दिन में 12 बजे पूर्वांचल विश्वविद्यालय के हेलीपैड पर पहुचेंगे। 12 बजकर 10 मिनट से एक बजे तक करंजाकला ब्लॉक के खानपुर में 73 जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी, सांसद डा. कृष्ण प्रताप सिंह के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे । उसके बाद एक बजकर 10 मिनट पर भदोही के लिए प्रस्थान करेंगे ।
BY- Javed Ahmed

Home / Jaunpur / जौनपुर में अमित शाह का आगमन आज, करेंगे जनसभा को सम्बोधित, ये है पूरा कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो