scriptभाजपा विधायक की हर तरफ हो रही तारीफ, जिसने किया एक्सीडेंट उसी को बचाया, बाद में कराया अपना इलाज | bjp mla big Shown big heart after accident in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

भाजपा विधायक की हर तरफ हो रही तारीफ, जिसने किया एक्सीडेंट उसी को बचाया, बाद में कराया अपना इलाज

पुलिस वालों को भी मुकदमा दर्ज करने से रोका, किसी गरीब को न मिले दुख

जौनपुरAug 16, 2019 / 12:32 pm

Ashish Shukla

up news

भाजपा विधायक की हर तरफ हो रही तारीफ, जिसने किया एक्सीडेंट उसी को सुरक्षित घर तक पहुंचाया, बाद में कराया अपना इलाज

जौनपुर. भाजपा में एक तरफ उन्नाव के कुलदीप सेंगर जैसे विधायक थे जिन पर एक परिवार को खत्म करने के आरोप तक लग गये। वहीं कुछ ऐसे भी विधायक पार्टी में काम कर रहे हैं जो सत्ता की हनक से दूर गरीबों को भलाई और सच्चाई के लिए काम कर रहे हैं।
ऐसे ही एक विधायक जौनपुर जिले में जिनका नाम है हरेन्द्र सिंह। जफराबाद विधानसभा से भाजपा के टिकट पर पहली बार जीते इस विधायक के दरियादिली की चर्चा आजकल खूब तेजी से हो रही है। क्यूंकि उन्होने उस गरीब की मदद कर दिया जिसकी वजह से उन्हे काफी चोट लगी थी।
जफराबाद थाना क्षेत्र के रत्तीपुर मोड़ के पास गुरुवार को हुई सड़क दुर्घटना में जफराबाद विधायक डॉ हरेंद्र सिंह घायल हो गए। वे एक कार्यक्रम से लौट रहे थे कि उनकी गाड़ी की टक्कर एक अनियंत्रित बोलेरो से आमने-सामने हो गयी। इसमें विधायक के अलावा तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। मामला विधायक का होने के कारण हादसे के बाद भारी तादात में वहां लोग जमा हो गये।
लोगों ने बोलेरो चालक को घेर लिया। मारपीट की नौबत आ गई। लेकिन विधायक ने हर किसी को समझा-बुझाकर गरीब बोलेरो चालक को पिटने से बचा लिया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी तो पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची गई। बोलेरो चालक के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी शुरू हो गई।
लेकिन भाजपा के विधायक ने पुलिस वालों को तत्काल मना किया कि मुझे चोट लगी है तो लगने दो लेकिन गरीब चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। पुलिस वाले वहां से लौटकर चले गये। चालक ने विधायक से कहा कि यहां के लोग गुस्से में हैं आप के जाने के बाद मुझपर हमला कर सकते हैं।
गरीब चालक की बात सुनकर विधायक ने हर किसी को शांत कराया। कहा इस बात का हमेशा खयाल रखना चाहिए कि आपकी वजह से किसी गरीब को दुख न पहुंचे। चालक को लोगों की भीड़ और पुलिस की कार्रवाई से सुरक्षित बचाने के बाद फिर विधायक ने अपना और साथियों का इलाज कराया। विधायक के इस दरियादली की हर तरफ तारीफ हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो