scriptसुबह से खोया-खोया था युवक, इस वजह से पड़ोसी के घर में जाकर लगाई फांसी | boy commit suicide in neighbor house | Patrika News
जौनपुर

सुबह से खोया-खोया था युवक, इस वजह से पड़ोसी के घर में जाकर लगाई फांसी

यूपी के जौनपुर में एक युवक ने पांसी लगातर अपनी जान दे दी…

जौनपुरDec 29, 2017 / 05:01 pm

ज्योति मिनी

suicide

यूपी के जौनपुर में एक युवक ने पांसी लगातर अपनी जान दे दी…

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में एक युवक ने पांसी लगातर अपनी जान दे दी। युवक किसी बात को लेकर परेशान था। अजीब बात ये है कि,युवक चंदवक थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार विजया दशमी गली निवासी मुन्ना सेठ का 18 वर्षीय पुत्र राजन ने अपने पड़ोसी सनेही सेठ के मकान के बंद कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया। घटना के समय घर में उसकी मां व पिता नहीं थे।
यह सूचना पाते ही मृतक के माता-पिता तुरंत आए और देख अवाक् रह गए। पूछने पर पिता ने बताया कि, सुबह से ही खोया-खोया बेचैन सा था। लेकिन कारण स्पष्ट बता नहीं पाया। उधर पड़ोसी सनेही सेठ जिसके मकान में मृतक ने फांसी लगाई थी वह भी घर छोड़ तब तक गायब दिखे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर अन्येष्टि कर दिया।
यह भी पढ़ें-

हत्याकर युवक की लाश फेकी

खुटहन थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में खुटहन-बदलापुर राजमार्ग के बगल खड़ंजा मार्ग पर गुरुवार की भोर एक 22 वर्षीय युवक का लाश देख सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर थाने ले लाई। जहां घंटों प्रयास के बाद भी शिनाख्त न हो पाने पर शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया। डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया, लेकिन उससे भी कोई सुरागशी नहीं हो पायी। मृत युवक की कमर व पैर पर हल्की चोट के निशान पाए गए।
वह काले रंग की इनर व शर्ट तथा नीला जींस पहने हुए था। उसके गले में धागे से बंधा एक लोहे का ताबीज भी झूल रहा था। पैंट की जेब में रखा दो पुकार गुटखा तथा दो फेयर एंड लवली के छोटे पाउच बरामद किए गये। मार्निंग वाक पर भोर में निकले कुछ ग्रामीण राजमार्ग से खोभरियां गांव जाने वाले खड़ंजे पर वे लगभग सौ मीटर आगे बढ़े थे कि बीच रास्ते पर उन्हें एक युवक लेटा दिखा। घने कुहरे की बजह से जब पास आकर टार्च की रोशनी में उसे देखे तो सन्न रह गए। वहां एक युवक की लाश पड़ी थी। जिसे देख वे शोरगुल मचाना शुरु कर दिए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले लिया। लोगों का कयास हैं कि, दूर कही हत्या करने के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है।
input- जावेद अहमद

Home / Jaunpur / सुबह से खोया-खोया था युवक, इस वजह से पड़ोसी के घर में जाकर लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो