scriptपीएम मोदी और सीएम योगी के होर्डिंग से अराजक तत्वों ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज | Chaotic elements disturbed PM Modi and CM Yogi hoarding in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

पीएम मोदी और सीएम योगी के होर्डिंग से अराजक तत्वों ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

भाजपा नेताओं के आक्रोश के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जौनपुरJan 27, 2018 / 11:35 pm

Ashish Shukla

political

भाजपा नेताओं के आक्रोश के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जावेद अदमद की रिपोर्ट

जौनपुर. जिले में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के चित्र से छेड़खानी का मामला सामने आया है। जिसके बाद भाजपा नेताओं में आक्रोश है।

दरअसल बदलापुर के रतासी चौराहे के बस स्टैंड पर लगी होर्डिंग में बने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चित्र के हाथ व सिर किसी ने काट दिए। शनिवार रात भाजपाइयों को पता चला तो सभी आक्रोशित हो गए । स्थानीय विधायक रमेश चंद्र मिश्रा के साथ थाने पहुंच कर तहरीर दी गई तो मुकदमा दर्ज हुआ।
बतादें कि बदलापुर सीट से भाजपा के विधायक रमेश मिश्र ने
बदलापुर चौराहा के पास यात्री प्रतीक्षालय बनवाया है। प्रतीक्षालय पर ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर छपी होर्डिंग भी लगाई गई है। रात में सन्नाटा देख किसी ने होर्डिंग पर बनी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तस्वीर के चेहरे को काट कर अलग कर दिया। किसी की नजर पड़ी तो सूचना आग की तरह फैल गई। भाजपा कार्यकर्ताओं को इसकी खबर लगी तो सभी आक्रोशित हो गए।
विधायक को खबर दी गई तो वह घटनास्थल पर पहुंचे। वहां तस्वीर से हुई छेड़छाड़ देखने के बाद वह भी भड़क गए । पुलिस से शिकायत की गई तो टीम मौके पर जांच करने पहुंची। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। अराजक तत्वों की शिनाख्त व धरपकड़ के लिए टीम लगा दी गई है। एसओ योगेन्द्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
मामले को लेकर गरमा सकती है जिले की राजनीति

भाजपा नेताओं के विरोध को देखते हुए इस बात की आशंका तेज हो गई है कि अगर पुलिस ने इस मामले का खुलासा जल्द न किया तो जिले की राजनीति गरमा सकती है। भाजपा की सरकार होने के वावजूद भी उनके देश और प्रदेश के दोनों बड़े नेताओं की तस्वीर से इस तरह की छेड़छाड़ किये जाने के बाद भाजपा में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा जा सकता है। इतना ही नहीं अगर पुलिस के खुलासे में किसी विपक्षी धड़े के शामिल होने की बात सामने आई तो निश्चित तौर पर ये घटना जिले में एक बड़े मुद्दे के रूप में तब्दील हो सकती है।

Home / Jaunpur / पीएम मोदी और सीएम योगी के होर्डिंग से अराजक तत्वों ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो