दादी के सामने ही ट्रक से कुचल गया पोता, हाथ पकड़कर स्कूल ले जा रही थीं

अचानक हाथ छुड़ा कर दौड़ पड़ा छह साल का पोता, जौनपुर के रामपुर थानान्तर्गत संजय नगर की घटना।

जौनपुर. रामपुर थाना क्षेत्र के संजय नगर में ट्रक की चपेट में आने से शनिवार को नर्सरी का छात्र अनुज (6) की मौत हो गई। ट्रक चालक ने वाहन को लेकर भागने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने पीछा कर जमालापुर में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया।

 

बताया जाता है की संजय नगर निवासी सुरेंद्र प्रजापति का बेटा अनुज कुमार प्रजापति (3) एस एन पब्लिक स्कूल संजयनगर औरा मैं नर्सरी का छात्र था। रोज़ अपनी दादी के साथ स्कूल जाता था, लेकिन शनिवार को दादी का हाथ छुड़ाकर सड़क पार करने भाग गया। उसी समय अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक घटना के बाद भागने लगा तो ग्रामीणों ने पीछा कर लिया।

 

जमालापुर में घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया । हादसे से आक्रोशित परिजन ने सड़क जाम करने की कोशिश की, लेकिन थानाध्यक्ष हरिप्रकाश यादव व चौकी इन्चार्ज संतोष राय वहां पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर जाम नहीं लगने दिया और लोगों को वापस किया । पुलिस ने ट्रक को थाने भिजवाया और शव को कब्जे में लेकर जमालापुर चौकी पर ले आए। बच्चे की मौत से परिजन में कोहराम मचा हुआ है। दादी भी रो रो कर सोच रही है की प्रतिदिन बच्चे को स्कूल में छोड़ती थी आज क्या हो गया कि मेरा लाल हाथ छुड़ाकर भागा।

By Javed Ahmad

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned